This Indian kid bought a book for the book of Federer-Nadal's match of 7 lakh rupees! Picture viral | इस भारतीय बच्चे ने किताब पढ़ने के लिए खरीदा फेडरर-नडाल के मैच का 7 लाख रुपये का टिकट! तस्वीर हुई वायरल
सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आने लगे। 

Highlightsरॉजर फेडरर और रफाल नडाल के बीच विंबलडन सेमीफाइनल के बीच एक बच्चे की किताब पढ़ते हुए तस्वीर सामने आई है। एक यूज़र ने लिखा वह क्या पढ़ रहा है? ज़रूर दुनिया की सबसे दिलचस्प किताब होगी।

ग्रासकोर्ट के बादशाह रोजर फेडरर ने चिर प्रतिद्वंद्वी रफेल नडाल को हराकर 12वीं बार विम्बलडन फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना गत चैम्पियन नोवाक जोकोविच से होगा। रॉजर फेडरर और रफाल नडाल के बीच विंबलडन सेमीफाइनल के बीच एक बच्चे की किताब पढ़ते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आने लगे। 

एक यूज़र ने लिखा वह क्या पढ़ रहा है?........ज़रूर दुनिया की सबसे दिलचस्प किताब होगी।" एक ने मज़ाक में लिखा 'सुरक्षाकर्मियों को उसे बाहर ले जाना चाहिए....और उसपर विंबलडन में लाइफटाइम बैन लगना चाहिए।"








 


Web Title: This Indian kid bought a book for the book of Federer-Nadal's match of 7 lakh rupees! Picture viral
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे