The Uttarakhand legislator pranav singh seen in the hands of a revolver in his hands, got viral | हाथों में रिवॉल्वर लेकर डांस करते नजर आए उत्तराखंड के ये विधायक, वीडियो हुआ वायरल
2016 में हरीश रावत के खिलाफ खड़े होने वाले कांग्रेस के उन नौ कांग्रेस विधायकों में प्रणव भी शामिल थे।

Highlights बीजेपी से निष्काषित चल रहे विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर विवादों में हैं।वीडियो में वह शराब के नशे में  रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

उत्तरखंड में अपनी पार्टी बीजेपी से निष्काषित चल रहे विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर विवादों में हैं। अपने पैर का ऑपरेशन करवाने के बाद घर लौटे प्रणव ने अपने समर्थकों दावत (पार्टी) दी। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शराब के नशे में  रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। बता दें कि इससे पहले भी विधायक कुंवर प्रणव सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह एक  मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिखे थे। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए बीजेपी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया था।


इसके अलावा 2016 में हरीश रावत के खिलाफ खड़े होने वाले कांग्रेस के उन नौ कांग्रेस विधायकों में प्रणव भी शामिल थे। वह हरीश रावत के खिलाफ बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए थे।बाद में विधानसभा के अध्यक्ष ने सभी नौ विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया था।


Web Title: The Uttarakhand legislator pranav singh seen in the hands of a revolver in his hands, got viral
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे