The thief had a heart attack after seeing a huge amount of cash in UP | यूपी में भारी नकदी देख खुशी से चोर को दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल में भर्ती होने पर मामला उजागर
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsपुलिस ने बताया कि आरोपी नौशाद और एजाज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपियों के पास से 3.70 लाख रूपए नकदी, दो तमंचे और एक बाइक बरामद की गई है।

बिजनौरउत्तर प्रदेश के बिजनौर में चोरी के बाद बैग मे ढेर सारी नकदी देखकर मारे खुशी के एक चोर को दिल का दौरा पड़ गया तो साथी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसी वजह से दोनों पुलिस की पकड़ में भी आ गये।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया किया कि कोतवाली देहात के चौराहे पर उरूज हैदर के जनसेवा केन्द्र से 16-17 फरवरी की रात 7.04 लाख रुपये नगदी और अन्य सामानों की चोरी हुई थी।

पुलिस ने नौशाद और एजाज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया-

पुलिस ने नौशाद और एजाज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 3.70 लाख रूपए नकदी, दो तमंचे और एक बाइक बरामद की है। पुलिस हिरासत मे नौशाद ने बताया कि चोरी के बाद बैग मे इतनी नगदी देखकर एजाज को खुशी के मारे दिल का दौरा पड़ गया।

आरोपी चोर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां इलाज मे सवा लाख रूपए लग गये-

दिल का दौरा पड़ने के बाद आरोपी को जिला मुख्यालय पर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां उसके इलाज मे सवा लाख रूपए लग गये। नौशाद भी 1.30 लाख रूपए जुए में हार गया। पुलिस इनके खर्चो से ही इन तक पहुंच पायी और चोरी के मामले को सुलझा लिया। 

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: The thief had a heart attack after seeing a huge amount of cash in UP

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे