तेंदुए और अजगर के बीच हुई लड़ाई, वायरल वीडियो में देखिए किसकी हुई जीत?

By अनुराग आनंद | Published: October 14, 2020 03:16 PM2020-10-14T15:16:24+5:302020-10-14T17:43:12+5:30

एक तेंदुए और अजगर के बीच लड़ाई का एक रोमांचक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

The fight between the leopard and the python, the video is going viral on social media, see whose victory? | तेंदुए और अजगर के बीच हुई लड़ाई, वायरल वीडियो में देखिए किसकी हुई जीत?

तेंदुए व अजगर के बीच लड़ाई (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

Highlights49 सेकंड की क्लिप में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ एक काफी बड़े अजगर पर पीछे से हमला कर देता है।इस वीडियो में तेंदुए के हमले का जिक्र करते हुए एक यूजर ने लिखा कि स्पीड ही सर्वाधिक महत्वपूर्ण है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन रोमांचक वीडियो देखने को मिलता है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक बेहद रोमांचक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में एक तेंदुए व अजगर के बीच लड़ाई होती है। 

चंद सेकेंड की यह लड़ाई इतना रोमांचक है कि सोशल मीडिया पर लोग इसे साझा किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं। इस वीडियो का साझा करते हुए अलग-अलग लोग अपने हिसाब से अलग-अलग कैप्शन दे रहे हैं।

बता दें कि जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह ट्विटर हैंडल पर सबसे पहले नेचर इज़ स्केरी नाम के एक सोशल मीडिया यूजर के द्वारा साझा किया गया था। उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए बेहद समान्य सा कैप्शन लिखकर कर ट्वीट किया।

उनके द्वारा लिखा गया कैप्शन कुछ इस तरह से था कि तेंदुआ एक अजगर पर हमला करता है। इसके बाद से ही वीडियो को कई सारे यूजर्स अलग-अलग कैप्शन से साझा कर रहे हैं।

बता दें कि 49 सेकंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ एक काफी बड़े अजगर पर पीछे से हमला कर देता है। पहले अजगर को पीछे से कुछ सेकेंड देखने के बाद तेंदुआ धीरे-धीरे आगे बढ़ता है और अपने पंजे से अजगर पर हमला करता है।

इस हमले से किसी तरह बचकर अजगर वापस जाने लगता है और भागते हुए लड़ाई करने की कोशिश करता है। हालांकि, तेंदुआ बेहद तेज हमला कर अजगर को अपने मुंह में ले लेता है और उसे मार देता है। अंत में, तेंदुआ अजगर को खाने के लिए दूर ले जाता है।

Web Title: The fight between the leopard and the python, the video is going viral on social media, see whose victory?

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे