कैंसर मरीज बच्चे के सपने को पूरा करने के लिए डॉक्टर ने पहना बैटमेन का ड्रेस, वायरल हो रहा है वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 17, 2020 10:55 AM2020-11-17T10:55:32+5:302020-11-17T11:00:23+5:30

ट्विटर पर "द फील गुड" नाम के पेज ने इस वीडियो को जैसे ही ट्वीट किया, तुरंत कुछ ही घंटों के भीतर लगभग 5,000 बार इस वीडियो को लोगों ने देख लिया है। 

The doctor wear Batman's dress to fulfill the dream of a cancer patient child, video Viral | कैंसर मरीज बच्चे के सपने को पूरा करने के लिए डॉक्टर ने पहना बैटमेन का ड्रेस, वायरल हो रहा है वीडियो

बैटमेन की वायरल तस्वीर (फोटो साभार सोशल मीडिया)

Highlightsवायरल वीडियो में एक छोटे कैंसर रोगी और उसके डॉक्टर की कहानी बताई गई है।इसके बाद, अगले दिन बच्चे के डॉक्टर ने बैटमैन के रूप में कपड़े पहन लिया और अस्पताल में बच्चे से मिलने के लिए पहुंच गए।

नई दिल्ली: एक डॉक्टर और उसके छोटे से कैंसर मरीज का वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देख कर भावुक हो रहे हैं। यही वजह है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग न सिर्फ देख रहे हैं बल्कि इसे साझा भी कर रहे हैं।

ट्विटर पर "द फील गुड" नाम के पेज ने इस वीडियो को जैसे ही ट्वीट किया, तुरंत कुछ ही घंटों के भीतर लगभग 5,000 बार इस वीडियो को लोगों ने देख लिया है। 

बता दें कि वायरल वीडियो में एक छोटे कैंसर रोगी और उसके डॉक्टर की कहानी बताई गई है। इस छोटे से कैंसर मरीज बच्चे के सपने को पूरा करने के लिए बैटमैन के रूप में कपड़े पहने थे। दरअसल, जब डॉक्टर ने छोटे से बच्चे से उसकी सबसे बड़ी इच्छा के बारे में पूछा तो कैंसर पीड़ित बच्चे ने अपने डॉक्टर से कहा कि वह बैटमैन से मिलने की उम्मीद रखता है।

इसके बाद, अगले दिन बच्चे के डॉक्टर ने बैटमैन के रूप में कपड़े पहन लिया और अस्पताल में बच्चे से मिलने के लिए पहुंच गए। बैटमेन के ड्रेस में डॉक्टर को देखकर बच्चा काफी खुश हो गया और डॉक्टर के खुशी से गले लगाते ही बच्चा खुश हो गया।

इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,"एक डॉक्टर कैंसर रोगी से पूछता है कि उसका सपना क्या है। लड़का कहता है कि वह बैटमैन से मिलना चाहता है। और अगले दिन डॉक्टर सुपरहीरो की पोशाक में कपड़े पहनता है और बच्चे के सपने को पूरा करता है।" 

Web Title: The doctor wear Batman's dress to fulfill the dream of a cancer patient child, video Viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे