कभी देखा है ऐसा! ठेका खुला और शराब की बोतल लेकर बीच सड़क पर पूजा करने लगा शख्स, देखें वीडियो

By अभिषेक पारीक | Published: June 15, 2021 05:26 PM2021-06-15T17:26:55+5:302021-06-15T17:35:13+5:30

कई बार शराब के लिए लोग दीवानगी की हद तक चले जाते हैं। शराब की दुकानें खुली तो ऐसी ही दीवानगी दिखी तमिलनाडु के मदुरै में।

tamilnadu man worships bottle of liquor after government permits reopening of liquor shops | कभी देखा है ऐसा! ठेका खुला और शराब की बोतल लेकर बीच सड़क पर पूजा करने लगा शख्स, देखें वीडियो

दुकान से शराब खरीदी और सड़क पर बोतल की पूजा करने लगा। (फोटोः वीडियो ग्रैब)

Next
Highlightsतमिलनाडु में एक शख्स ने शराब की बोतल की पूजा की। शराब की पूजा करते व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कोरोना पाबंदियां हटने के बाद शराब के ठेकों पर भीड़ उमड़ रही है। 

कोरोना पाबंदियों में ढील मिलते ही सबसे ज्यादा भीड़ अगर कहीं नजर आई तो वो थे शराब के ठेके। हालांकि शराब के ठेकों पर भीड़ दिखना कोई नई बात नहीं है। तमिलनाडु के एक शख्स ने शराब के ठेके के सामने जो किया, उसे देखकर हर कोई मुस्कुरा उठेगा। 

कई बार शराब के लिए लोग दीवानगी की हद तक चले जाते हैं। शराब की दुकानें खुली तो ऐसी ही दीवानगी दिखी तमिलनाडु के मदुरै में। जहां एक शख्स ने दुकान से शराब खरीदी और वहीं बीच सड़क पर बोतल की पूजा करने लगा। 

शराब की बोतल को चूमा

इस घटना का वीडियो एएनआई ने शेयर किया है। जिसमें एक शख्स ठेके से शराब की बोतल खरीदता है और फिर उसे पूजा के लिए आग के पास रख देता है। पूजा के बाद वह बोतल को चूमता भी है। 

वायरल हो गया वीडियो

देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है। कई लोगों ने इसे लेकर फनी रिएक्शन दिए हैं। एक शख्स ने इसे अर्थव्यवस्था को बचाने वाला बताया है। साथ ही इस पर कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं।

नुकसानदायक है शराब

शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं, लेकिन शराबियों के लिए यह बात कोई मायने नहीं रखती है। कई बार इसके चलते लोगों की मौत तक हुई है। वही कई परिवार शराब के कारण बिखर गए हैं। 

Web Title: tamilnadu man worships bottle of liquor after government permits reopening of liquor shops

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे