पानी में जूते गीला नहीं करना चाहते थे, मंत्री अनीता राधाकृष्णन को मछुआरों ने कंधों पर उठाया, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 8, 2021 09:44 PM2021-07-08T21:44:52+5:302021-07-08T21:45:44+5:30

मछुआरों ने नाव के सामने मंत्री के नीचे उतरने के लिए एक कुर्सी रख दी। चूंकि राधाकृष्णन अपने जूते गीला नहीं करना चाहते थे।

Tamil Nadu Minister Anitha Radhakrishnan did not want to wet his shoes Fishermen carry see video | पानी में जूते गीला नहीं करना चाहते थे, मंत्री अनीता राधाकृष्णन को मछुआरों ने कंधों पर उठाया, देखें वीडियो

3-4 मछुआरे सहारा दे रहे हैं।  (file photo)

Highlightsमछुआरों ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया।घटना का एक वीडियो वायरल हो गया।वीडियो में मंत्री को सफेद कपड़ों और जूतों में देखा जा सकता है।

चेन्नईः तमिलनाडु के मत्स्य पालन और पशुपालन मंत्री अनीता राधाकृष्णन का वीडियो वायरल हो रहा है। तिरुवल्लुर में निरीक्षण करने गए मंत्री ने पानी मे उतरने से मना कर दिया। 

"वीवीआईपी संस्कृति" को लेकर एक विवाद हो गया है। राधाकृष्णन ने गुरुवार को पानी में कदम रखने से इनकार कर दिया। शिकायत मिलने के बाद क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। उन्होंने स्थानीय लोगों से बात की और फिर नाव की सवारी की। मछुआरा मंत्री को गोद में उठाकर पानी से सतह पर ले गया।

किनारे पर पहुंचकर मछुआरों ने नाव के सामने मंत्री के नीचे उतरने के लिए एक कुर्सी रख दी। चूंकि राधाकृष्णन अपने जूते गीला नहीं करना चाहते थे, मछुआरों ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया और नाव तक पहुंचाया। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में मंत्री को सफेद कपड़ों और जूतों में देखा जा सकता है। उसे 3-4 मछुआरे सहारा दे रहे हैं। राधाकृष्णन ने, हालांकि सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि उन्होंने किसी को भी उसे ले जाने के लिए नहीं कहा था और मछुआरे ने स्वेच्छा से "स्नेह" के कारण ऐसा करने के लिए कहा था।

Web Title: Tamil Nadu Minister Anitha Radhakrishnan did not want to wet his shoes Fishermen carry see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे