दिवाली पर बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को मारुती की 600 ब्रांड न्यू कार देगी ये कंपनी

By मेघना वर्मा | Published: October 25, 2018 03:44 PM2018-10-25T15:44:48+5:302018-10-25T15:44:48+5:30

इससे पहले 2015 में इस कंपनी ने अपने कर्माचारियों को 491 कार और 200 फ्लैट गिफ्ट के तौर पर दिए थे।

surat diamond merchant savji dholakia give cars to his 600 employees this diwali | दिवाली पर बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को मारुती की 600 ब्रांड न्यू कार देगी ये कंपनी

दिवाली पर बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को मारुती की 600 ब्रांड न्यू कार देगी ये कंपनी

दिवाली का समय जैसे-जैसे पास आ रहा है ऑफिस में काम करने वाले कलीग के बीच बस इसी बात पर चर्चा हो रही है कि इस बार दिवाली का गिफ्ट क्या मिलेगा? 7 नवंबर की दिवाली को लेकर कर्मचारियों के बीच आजकर बोनस और दिवली गिफ्ट की ही चर्चाएं हो रही है। लेकिन अगर आपको ये पता चले कि इस बार दिवाली पर आपका बॉस आपको एक ब्रैंड न्यू कार गिफ्ट करें। जी हां सूरत के सावजी ढोलकिया अपने एम्पलॉइज को इस दिवाली 600 कार गिफ्ट में देने वाले हैं। 

गुजरात के सूरत में हीरा कारोबारी इस बार अपने कर्मचारियों को दिवाली का बम्पर गिफ्ट देने वाले हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस साल अपने सभी कर्मचारिओं के बीच 600 कार और 900 कर्माचारियों की मुफ्त एफडी का तोहफा देंगे।

गुरुवार को सावजी अपने एम्पलॉइज को सम्मानित करेंगे। इस मौके पर दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वीडियो कॉल के माध्यम से इस कार्यक्रम में जुड़ सकते हैं। 

आपको बता दें सिर्फ इस साल ही नहीं बल्कि पिछले कई सालों से सावजी ढोलकिया दिवाली पर अपने कर्मचारियों को गिफ्ट देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले अपने कंपनी के ही तीन लोगों को (जिन्होंने कंपनी में 25 साल पूरे किए थे) को मर्सेडीज कार गिफ्ट की थी। उस समय कार की चाबियां गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के हाथों दिलाई गई थी। इन तीनों कारों की कीमत 1-1 करोड़ रुपये थी। 

2015 में बांटे थे फ्लैट

इससे पहले 2015 में इस कंपनी ने अपने कर्माचारियों को 491 कार और 200 फ्लैट गिफ्ट के तौर पर दिए थे। वहीं 2014 में इन्सेंटिव के तौर पर 50 करोड़ रुपये बांटे थे। हर साल सावजी ढोलकिया अपने कर्मचारियों को दिवाली का अनोखा गिफ्ट देने के लिए चर्चा में रहते हैं। 

सावजी ढोलकिया अमरेली जिले के दुधाला गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि इन्होंने अपना हीरे का ये कारोबार कर्ज लेकर शुरू किया था। आपको बता दें कर्मचारियों का काम देख और परख के ही उन्हें दिवाली का ये गिफ्ट दिया जाता है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'हमारे लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत इस वर्ष 1500 कर्मचारी चयनित हुए हैं। इसमें से 600 कर्मचारियों ने गिफ्ट के रूप में कार पर सहमति दी जबकि 900 कर्मचारियों ने बैंक में एफडी की मांग की। पहली बार हमारे चार कर्मचारी पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ से यह गिफ्ट प्राप्त करेंगे। इसमें एक दिव्यांग बेटी भी शामिल है।' 

सावजी ढोलकिया को देखकर तो फिल्म किससे प्यार करूं का वो डायलॉग ही मन में आता है -"ऐसा बॉस भगवान सबको दे" 

English summary :
In Surat, Gujarat, diamond businessman gave their bumper gift to their employee on Diwali occasion 2018. According to media reports, this year, 600 employees got car and 900 employees got free FD(fix deposit).


Web Title: surat diamond merchant savji dholakia give cars to his 600 employees this diwali

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे