'एसपी, डीएम के लिए हमको रोकेंगे... हम सरकार हैं', बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा भड़के, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 2, 2021 02:55 PM2021-12-02T14:55:47+5:302021-12-02T14:56:39+5:30

नीतीश सरकार में मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा की मंत्री बड़ा है या कलेक्टर या एसपी। कांग्रेस के एमएलसी ने कहा कि अफसरशाही चरम पर है।

'SP, DM ke liye humko rokogey...hum sirkar hain' Bihar Labour Resources Minister Jivesh Mishra loses cool police stops SUV see video | 'एसपी, डीएम के लिए हमको रोकेंगे... हम सरकार हैं', बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा भड़के, देखें वीडियो

वीडियो में एक उग्र मिश्रा चिल्लाते हुए और मौके पर मौजूद पुलिस से पूछताछ कर रहे हैं कि उनकी कार को रोकने के पीछे का कारण क्या है।

Next
Highlightsएसयूवी को पुलिस ने विधानसभा परिसर के अंदर रोक लिया।'एसपी, डीएम' के वाहनों को रास्ता देने के लिए रोका गया था।

पटनाः बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा गुरुवार को उस समय अपना आपा खो बैठे, जब उनकी एसयूवी को पुलिस ने विधानसभा परिसर के अंदर रोक लिया।

मिश्रा, जो नीतीश कुमार कैबिनेट में श्रम संसाधन मंत्री हैं का एक पुलिस वाले के साथ विवाद हो गया, जब उन्होंने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। मंत्री के अनुसार, उनकी कार को 'एसपी, डीएम' के वाहनों को रास्ता देने के लिए रोका गया था। वीडियो में एक उग्र मिश्रा चिल्लाते हुए और मौके पर मौजूद पुलिस से पूछताछ कर रहे हैं कि उनकी कार को रोकने के पीछे का कारण क्या है।

"एसपी, डीएम के लिए हमको रोकोगे ... हम सरकार हैं। ये अधिकारी यहां खड़े हैं, जब तक इन्हें निलंबित नहीं किया जाता, मैं सदन (बिहार विधानसभा) में प्रवेश नहीं करूंगा। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिस अधिकारी ने गाड़ी रोकी वह थोड़ा मेंटल है। कांग्रेस के एमएलसी ने कहा कि अफसरशाही चरम पर है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कई बार कहा है कि यहां पर अफसरशाही हावी है। तेजस्वी यादव ने खुलेआम कहा है कि सरकार बनते ही इन्हें सजा देंगे। इनका मन बढ़ गया है। मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा की मंत्री बड़ा है या कलेक्टर या एसपी।

Web Title: 'SP, DM ke liye humko rokogey...hum sirkar hain' Bihar Labour Resources Minister Jivesh Mishra loses cool police stops SUV see video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे