बेटे की लापरवाही ने पिता को बना दिया करोड़पति; 7.5 करोड़ का लगा जैकपॉट, जानिए कैसे?

By अनिल शर्मा | Published: October 9, 2021 11:18 AM2021-10-09T11:18:56+5:302021-10-09T11:40:19+5:30

upi.com ने जॉर्ज के हवाले से लिखा है, ये वाकया पिछले महीने का है जब वो ड्राईक्लीनर्स के पास पहुंचे। तब 22 सितंबर की ड्राइंग के लिए 2 डॉलर की लागत वाला लॉटरी टिकट खरीदा था।

Son mistake made father a millionaire Jackpot of 7.5 crores know how | बेटे की लापरवाही ने पिता को बना दिया करोड़पति; 7.5 करोड़ का लगा जैकपॉट, जानिए कैसे?

बेटे की लापरवाही ने पिता को बना दिया करोड़पति; 7.5 करोड़ का लगा जैकपॉट, जानिए कैसे?

Highlightsबेटे की लापरवाही की वजह से अमेरिका (US) के मैरीलैंड निवासी एक शख्स को बड़ी लॉटरी लगीशख्स रातों रात करीब साढ़े सात करोड़ रुपये का मालिक बन गया

किसी को नहीं पता कि किस्मत कब खुल जाए और आप रातों रंक से राजा बन जाएं। वह भी बिना किसी हाड़तोड़ मेहनत के। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जिसके बेटे की लापरवाही से साढ़े 7 करोड़ का जैकपॉट लग गया। 

मामला अमेरिका (US) के मैरीलैंड का है। यहां के निवासी 51 साल के प्रिंस जॉर्ज अपने बेटे को स्कूल से लेने गए थे। तभी उन्हें पता चला कि बेटे ने कार के दरवाजे में अपनी जैकेट फंसा ली है और जमीन पर घिसटने की वजह से गंदी हो गई थी। बेटे का जैकेट गंदा होने के बाद उसे साफ कराने जॉर्ज सीथे  नजदीक के ड्राई क्लीनर की दुकान पहुंचे। 

upi.com ने जॉर्ज के हवाले से लिखा है, ये वाकया पिछले महीने का है जब वो ड्राईक्लीनर्स के पास पहुंचे। तब 22 सितंबर की ड्राइंग के लिए 2 डॉलर की लागत वाला लॉटरी टिकट खरीदा था। जॉर्ज ने उस टिकट को एक हफ्ते तक यू हीं पड़े रहने दिया। शादय वो भूल गए थे। अचानक याद आने पर उन्होंने टिकट को फोन पर चेक किया तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। जॉर्ज मिलिनेयर बन चुके थे। उन्हें एक मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े सात करोड़ रुपये के जैकपॉट जीतने की खुशखबरी मिली।

 लॉटरी लगे शख्स ने मीडिया को बताया, "मुझे झटका सा लगा और बैठना पड़ा। उस व्यक्ति ने कहा कि वो लॉटरी में जीते हुए पैसों से बच्चों के लिए कॉलेज की फीस, बिलों का भुगतान, परिवार के सदस्यों की मदद करने और छुट्टी बिताने में करेंगे।

 

 

Web Title: Son mistake made father a millionaire Jackpot of 7.5 crores know how

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :weirdअजब गजब