इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश के साथ सोफिया हयात ने शेयर की फोटो, कैप्शन की वजह से भड़के लोग

By भारती द्विवेदी | Published: September 21, 2018 12:06 PM2018-09-21T12:06:35+5:302018-09-21T12:06:35+5:30

बता दें कि अपने इस पोस्ट के लिए सोफिया हिंदू और मुस्लिम दोनों ही समुदाय से निशाने पर हैं। लोगों ने उनकी लिखी हुई लाइन के लिए गाली तक दी है।

Sofia hayat troll on social media For saying lord ganesha is her son | इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश के साथ सोफिया हयात ने शेयर की फोटो, कैप्शन की वजह से भड़के लोग

इस फोटो के वजह सोफिया ट्रोलर्स के निशान पर हैं

नई दिल्ली, 21 सितंबर: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल सोफिया हयात हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। वो कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से इंटरनेट पर वायरल होती है तो कभी अपनी ऊंटपटांग हरकतों की वजह से। सुर्खियों में होने के अलावा वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी काफी रहती हैं। इस बार भी सोफिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

दरअसल सोफिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सोफिया भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आंख बंदकर, हाथ जोड़ सर झुकाए खड़ी हैं। फोटो के साथ सोफिया लिखती हैं- मैं गणेश की मां हूं। मुझे मेरे गणेश से प्यार है। गणेश अल्लाह हैं। मैं अपने बेटे अल्लाह से प्यार करती हूं। गणपति बप्पा मोरया।

View this post on Instagram

सोफिया के इस कैप्शन से लोगों को काफी दिक्कत है। बता दें कि अपने इस पोस्ट के लिए सोफिया हिंदू और मुस्लिम दोनों ही समुदाय से निशाने पर हैं। लोगों ने उनकी लिखी हुई लाइन के लिए गाली तक दी है। कोई उन्हें दिमाग का इलाज कराने की सलाह दे रहा है। एक यूजर ने सोफिया को इस पोस्ट के लिए गाली देते हुए लिखा है कि तुझे पर अल्लाह का कहर बरपेगा। वहीं एक यूजर ने सोफिया के लिए लिखा है कि ना तो इसके पास खूबसूरती है और ना ही दिमाग।

Web Title: Sofia hayat troll on social media For saying lord ganesha is her son

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे