8 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, सोशल मीडिया पर लोगों की बढ़ी धड़कने, देखें फनी रिएक्शन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 8, 2019 07:15 PM2019-08-08T19:15:47+5:302019-08-08T19:15:47+5:30

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बृहस्पतिवार को राष्ट्र को ऐसे समय में संबोधित करने जा रहे हैं जब कुछ ही दिन बाद उन्हें 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करना है ।

social social React on pm narendra modi will address 8 pm to nation | 8 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, सोशल मीडिया पर लोगों की बढ़ी धड़कने, देखें फनी रिएक्शन

8 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, सोशल मीडिया पर लोगों की बढ़ी धड़कने, देखें फनी रिएक्शन

Highlightsप्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले, 27 मार्च को सैटेलाइट रोधी मिसाइल द्वारा एक सैटेलाइट को मार गिराने की क्षमता भारत द्वारा हासिल किए जाने की घोषणा करते हुए राष्ट्र को संबोधित किया था।प्रधानमंत्री कार्यालय में अपने ट्वीट ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात्रि आठ बजे देश को संबोधित करेंगे।''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार रात 8 बजे देश के नाम संबोधन करने वाले हैं। इससे पहले यह सूचना आई थी कि पीएम मोदी शाम 4 बजे संबोधित करेंगे। लेकिन बाद में ये सूचना आई कि शाम चार बजे नहीं बल्कि आठ बजे रात को संबोधन होगा। प्रधानमंत्री कार्यालय में अपने ट्वीट ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात्रि आठ बजे देश को संबोधित करेंगे।'' पीएम मोदी के रात आठ बजे संबोधन को लेकर सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रिया आ रही है। 

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पीएम मोदी जब भी ऐसा कुछ करते हैं कुछ ऐसा संबोधन होता है, जिससे आम जनता प्रभावित होती है। पिछली बार भी देश के नाम पीएम मोदी ने अपना संबोधन रात आठ बजे ही किया था। जिसमें उन्होंने नोटबंदी का ऐलान किया था। हालांकि तब महीना नवंबर का था। 

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ने कहा है कि हम तो पहले से ही पैसे निकाल कर रख लेते हैं। पता नहीं कब क्या फैसला आ जाये।  

सोशल मीडिया पर लद्दाख के सांसद एमपी जमयांग सेरिंग नमग्याल का वो मीम भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो आर्टिकल 370 पर सदन में भाषण दे रहे थे। लोगों ने उनके भाषण को कोट करते हुये लिखा है- ''सुनने की क्षमता रखिए''।

सूत्रों ने बताया कि अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जा संबंधी अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त करने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेश में विभाजित करने के फैसले के बारे में बता सकते हैं । गौरतलब है कि संसद ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा संबंधी अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के प्रस्ताव संबंधी संकल्प और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख में विभाजित करने वाले विधेयक को मंजूरी दे दी ।

प्रधानमंत्री बृहस्पतिवार को राष्ट्र को ऐसे समय में संबोधित करने जा रहे हैं जब कुछ ही दिन बाद उन्हें 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करना है । प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले, 27 मार्च को सैटेलाइट रोधी मिसाइल द्वारा एक सैटेलाइट को मार गिराने की क्षमता भारत द्वारा हासिल किए जाने की घोषणा करते हुए राष्ट्र को संबोधित किया था।

Web Title: social social React on pm narendra modi will address 8 pm to nation

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे