कोरोना महामारी के वक्त ट्विटर पर लोगों ने पूछा- कहां हैं अमित शाह, मोटा भाई के चुप्पी पर बना मजाक

By प्रिया कुमारी | Published: March 28, 2020 01:37 PM2020-03-28T13:37:42+5:302020-03-28T13:42:09+5:30

देश में फैले कोरोना संकट के बीच लोग गृहमंत्री अमित शाह के बारे में पूछ रहे हैं इस मुश्किल घड़ी में वह कहां गायब है। सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

social media trend where is amit shah people make fun home minister | कोरोना महामारी के वक्त ट्विटर पर लोगों ने पूछा- कहां हैं अमित शाह, मोटा भाई के चुप्पी पर बना मजाक

Amit Shah (File Photo)

Highlightsसोशल मीडिया पर #WhereIsAmitShah ट्रेंड कर रहा है।अमित शाह की चुप्पी पर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है।

देश में फैले कोरोना संकट के बीच लोग गृहमंत्री अमित शाह के बारे में पूछ रहे हैं इस मुश्किल घड़ी में वह कहां गायब है। दरअसल, सोशल मीडिया पर #WhereIsAmitShah ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लोग ये पूछ रहे हैं इस मुश्किल समय में हमारे गृहमंत्री कहा गायब हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। एक पोस्ट वायरल हुआ है जिसमें अमित शाह का मजाक बनाते हुए लिखा है कि 'मुझे इलेक्शन के लिए कोई चिंता नहीं क्योंकि मैं एमएलए खरीद लेता हूं'।

वहीं एक और पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है लगता है 'अमित शाह कोरोना के लिए दवाई तैयार कर रहे हैं'। ऐसे कई पोस्ट आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। जो आपको हंसने पर मजबूर भी कर सकते हैं। अमित शाह पर काफी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। अमित शाह की चुप्पी से सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया हो,क्योंकि इस दौरान अमित शाह की कोई भी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली, जिससे लोग कई सवाल उठाने लगे हैं।

 

भारत में कोरोना वायरस ने एक विकराल रूप ले लिया है। पूरा देश लॉकडाउन है, गरीब सड़कों पर आ चुके हैं लोग पैदल ही अपने घर की निकल पड़े हैं। गरीबी के कारण लोग भूख से मजबूर मरने के कगार पर हैं ऐसी स्थिति में देश के गृहमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठना तो लाजमी है। 

Web Title: social media trend where is amit shah people make fun home minister

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे