नेता ही नहीं कवयित्री बनकर भी स्मृति ईरानी ने जीता लोगों का दिल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया खुद का लिखा हुआ कविता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 16, 2019 01:20 PM2019-07-16T13:20:21+5:302019-07-16T13:20:21+5:30

स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को 55 हजार 120 वोटों से हराया था। स्मृति ईरानी को 4,67,598 वोट मिले थे। जिसके बाद मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को केंद्रीय कपड़ा मंत्री बनाया गया है।

Smriti Irani turns poet for Instagram with poem on life viral on Internet | नेता ही नहीं कवयित्री बनकर भी स्मृति ईरानी ने जीता लोगों का दिल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया खुद का लिखा हुआ कविता

नेता ही नहीं कवयित्री बनकर भी स्मृति ईरानी ने जीता लोगों का दिल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया खुद का लिखा हुआ कविता

Highlightsस्मृति ईरानी ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना लिखा हुआ कविता पोस्ट किया है। स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने ट्वीट और पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। 

स्मृति ईरानी भारतीय जनता पार्टी की एक फायरब्रैंड नेता है। लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी लोकसभा सीट के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर उन्होंने साबित भी कर दिया है। लेकिन स्मृति ईरानी सिर्फ एक केन्द्रीय मंत्री और नेता ही नहीं बल्कि एक कवयित्री भी हैं। स्मृति ईरानी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक खुद का लिखा हुआ कविता पोस्ट किया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

स्मृति ईरानी ने कविता पोस्ट करते हुए लिखा, 'लिखा कल था पोस्ट आज कर रही हूं। काम कर वाले कमेंट ना करें' 

कविता को पढ़ने के बाद स्मृति ईरानी के सोशल मीडिया फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, कवयित्री बनकर भी आपने लोगों का दिल जीत लिया है। कुछ यूजर का कहना है कि आप देश के बाकी नेताओं से बिल्कुल अलग हैं।

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने ट्वीट और पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद बनने के बाद चुनावी प्रचार के दौरान अपने सहयोगी की हत्या के बाद उसको कंधा देने को लेकर भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। उस घटना के बाद स्मृति ईरानी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हुई थी। 

 स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को 55 हजार 120 वोटों से हराया था।  स्मृति ईरानी को 4,67,598 वोट मिले थे। जिसके बाद मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को केंद्रीय कपड़ा मंत्री बनाया गया है। 

Web Title: Smriti Irani turns poet for Instagram with poem on life viral on Internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे