महाराष्ट्र चुनाव के दिन स्मृति ईरानी ने बताया इनको हीरो, तारीफ में कही ये बात 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 21, 2019 02:29 PM2019-10-21T14:29:41+5:302019-10-21T14:29:41+5:30

महाराष्ट्र की सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों पर चुनाव के लिए सोमवार सुबह सात बजे मतदान शुरु हो गया। चुनाव मैदान में 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार हैं। 

Smriti Irani after casting her vote says ex Army officer Khanna ji Today's hero | महाराष्ट्र चुनाव के दिन स्मृति ईरानी ने बताया इनको हीरो, तारीफ में कही ये बात 

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

Highlightsकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सेवानिवृत अधिकारी खन्ना जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सेवानिवृत अधिकारी खन्ना जी जब वोट करने गए तो पोलिंग बूथ पर लोगों का आकर्षण बन गए थे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महाराष्ट्र चुनाव के दिन आज (21 अक्टूबर) को एक 93 वर्षीय बुजुर्ग को अपना हीरो कहा है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि ये आज के हीरो हैं। असल में  स्मृति ईरानी से इनकी मुलाकात मुंबई में स्थित एक पोलिंग बूथ पर हुई। ईरानी जब पोलिंग बूथ से मतदान करके वापस जा रही थीं तो उनकी मुलाकात खन्ना जी हुई है। ईरानी ने कहा, आज के नायक खन्ना जी हैं। 

खन्ना जी  93 वर्ष के हैं और मतदान करने के लिए बाहर गए थे। ये एक सेवानिवृत अधिकारी हैं। स्मृति ईरानी ने कहा खन्ना जी बाकी लोगों के लिए एक प्रेरणा है, लोगों से अनुरोध है कि बाहर आएं और वोट करें। उन्होंने कहा कि अगर 93 साल के व्यक्ति मतदान कर सकते हैं तो आपको कौन रोक रहा है?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सेवानिवृत अधिकारी खन्ना जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं। खन्ना जी स्मृति ईरानी को देखकर काफी खुश थे। उन्होंने स्मृति ईरानी से पूछा भी कि आप अमेठी क्यों चली गईं? जिसका ईरानी ने कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिव वह हंसती रही। 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के बारे में 

महाराष्ट्र की सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों पर चुनाव के लिए सोमवार सुबह सात बजे मतदान शुरु हो गया। चुनाव मैदान में 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार हैं। प्रमुख उम्मीदवारों में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक चह्वाण तथा पृथ्वीराज चह्वाण शामिल हैं।

फड़णवीस नागपुर दक्षिण पश्चिम सीट से जबकि अशोक चव्हाण एवं पृथ्वीराज चव्हाण क्रमश: नांदेड़ जिले की भोकार एवं सतारा जिले की कराद दक्षिण सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। फड़णवीस के नेतृत्व में भाजपा राज्य में दूसरे कार्यकाल की कोशिश कर रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे (29) मुम्बई के वर्ली निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार चुनाव मैदान में उतरे हैं। 

Web Title: Smriti Irani after casting her vote says ex Army officer Khanna ji Today's hero

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे