small elephant flowing in the river elephant saved his life see viral video | नदी में बह रहा था छोटा हाथी, हथिनी ने जान पर खेलकर ऐसे बचाई जान, देखें वायरल वीडियो
नदी में बहते छोटे हाथी की हथिनी ने अपने जान पर खेलकर ऐसे बचाई जान

Highlightsएक छोटे हाथी का नदी में डूबने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।छोटे हाथी को बचाने के लिए हथिनी अपने जान पर खेल कर बचाती है।

मां को सबसे ज्यादा अपने बच्चों से ही प्यार होता है, भले ही वो कोई औरत हो या कोई जानवर अपने बच्चे को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं, ऐसा ही नजारा एक वीडियो में देखने मिल रहा है, एक हाथिनी और उसके बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहती नदी में हथिनी का बच्चा गिर जाता है, जिसके बाद हाथिनी अपने बच्चे को बहुत ही मेहनत से जान की बाजी लगाकर पानी से बाहर निकाल लेती है।

कहा जा रहा है ये वीडियो असम का है, वहां बाढ़ आई हुई है, वहां के बाढ़ में एक हाथी का बच्चा फंस जाता है, और हथिनी बहुत ही समझदारी से अपनी जान पर खेल कर बच्चे को बचा लेती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स हथिनी का अपने बच्चे के प्रति प्यार को देख कर तारीफ कर रहे हैं। 

Shantanu N Sharma ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है मदर (असम मीडिया के मुताबिक बोरनदी जोकि उदालगु के पास का है। इस वीडियो पर अबतक 12 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके है, फैन्स भी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को देखकर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले भी हाथी के कई वीडियो हमे देखने को मिले है जिसे लोगों ने भी बहुत पसंद किया। 

Web Title: small elephant flowing in the river elephant saved his life see viral video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे