'क्या शाहरुख खान बेच रहे हैं मन्नत?', किंग खान ने दिया ये खूबसूरत जवाब

By स्वाति सिंह | Published: October 27, 2020 08:47 PM2020-10-27T20:47:54+5:302020-10-27T20:47:54+5:30

पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर बने हुए किंग खान सोशल मीडिया के जरिेए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। बता दें कि शाहरुख खान के तरकीबन रह चैट सेशन में उनसे मन्नत के बारे में सवाल जरूर पूछे जाते हैं।

Shah Rukh Khan Was Asked If He Plans To Sell Mannat, king khan reply | 'क्या शाहरुख खान बेच रहे हैं मन्नत?', किंग खान ने दिया ये खूबसूरत जवाब

'क्या शाहरुख खान बेच रहे हैं मन्नत?', किंग खान ने दिया ये खूबसूरत जवाब

Highlightsशाहरुख खान फैन्स के साथ #AskSRK सेशन ऑर्गेनाइज करते हैं। किंग खान के एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?

नई दिल्ली: शाहरुख खान फैन्स के साथ #AskSRK सेशन ऑर्गेनाइज करते हैं। इसी दौरान किंग खान के एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?', इसपर शाहरुख खान ने जवाब दिया है। उन्होंने इस सवाल का बहुत ही गहराई भरा जवाब दिया।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'भाई मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी जाती है...याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।' इस तरह शाहरुख खान ने बहुत ही समझदारी के साथ अपने फैन को जवाब दिया।

वहीं, शाहरुख से एक फैन ने पूछा, 'बर्थडे प्लान्स सर? पुलिस हमें मन्नत के बाहर जमा नहीं होने देगी, हमारी जन्नत.. #AskSRK'शाहरुख खान ने इस पर जवाब दिया, 'प्लीज मैं कहना चाहूंगा कि कोई भीड़ न जुटाए। इस बार का प्यार...थोड़ा दूर से यार'

पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर बने हुए किंग खान सोशल मीडिया के जरिेए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। बता दें कि शाहरुख खान के तरकीबन रह चैट सेशन में उनसे मन्नत के बारे में सवाल जरूर पूछे जाते हैं। उनका घर समंदर किनारे मौजूद एक गजब की इमारत है।

Web Title: Shah Rukh Khan Was Asked If He Plans To Sell Mannat, king khan reply

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे