वायरल वीडियोः स्कूल शिक्षक का डांस देख हर कोई हैरान, करोड़ों लोगों ने देखा, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 7, 2021 08:47 PM2021-12-07T20:47:14+5:302021-12-07T20:48:46+5:30

कोविड महामारी के कारण जब दुनिया भर के स्कूल पूरी तरह से अध्ययन के ऑनलाइन मोड में स्थानांतरित हो गए हैं।

School teacher shows impressive dance movies viral video leaves netizens wanting more WATCH | वायरल वीडियोः स्कूल शिक्षक का डांस देख हर कोई हैरान, करोड़ों लोगों ने देखा, देखें

शिक्षक का नाम ऑस्टिन लेमे है। जो कैलिफोर्निया के टेनाया मिडिल स्कूल में एक नेतृत्व शिक्षक और परिसर संस्कृति निदेशक हैं।

Highlightsमिडिल स्कूल के शिक्षक को हिप हॉप गाने पर ब्रेक-डांस करते हुए दिखाया गया है।शिक्षक को न्यू बॉयज़ द्वारा 2009 के हिट गीत यू आर ए जर्क पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक स्कूल टीचर अपने छात्रों के साथ डांस करते देखा जा सकता है। यह वीडियो अमेरिका के फ्रेस्त्रो शहर के टेनाया स्कूल का है। 

कोविड महामारी के कारण जब दुनिया भर के स्कूल पूरी तरह से अध्ययन के ऑनलाइन मोड में स्थानांतरित हो गए हैं।हमने शिक्षकों को ज्ञान प्रदान करने के लिए संबंधित मीम्स और वीडियो का उपयोग करते हुए देखा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक मिडिल स्कूल के शिक्षक को हिप हॉप गाने पर ब्रेक-डांस करते हुए दिखाया गया है, जो प्रभावशाली और आकर्षक डांस मूव्स के साथ है, क्योंकि उसके आसपास के छात्रों की भीड़ चीयर करती है। शिक्षक को न्यू बॉयज़ द्वारा 2009 के हिट गीत यू आर ए जर्क पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है।

शिक्षक का नाम ऑस्टिन लेमे है। जो कैलिफोर्निया के टेनाया मिडिल स्कूल में एक नेतृत्व शिक्षक और परिसर संस्कृति निदेशक हैं। प्रभावशाली डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है।

अभी तक इस वीडियो को करोड़ों बार देखा गया है। आस-पास के छात्र डॉस से स्तब्ध रह गए और कैमरे पर अपने नृत्य प्रदर्शन को जारी रखते हुए उसका उत्साहवर्धन किया। वीडियो को टिक्कॉक पर एक अन्य स्कूल शिक्षक द्वारा परिसर में सुश्री जेनी नाम के द्वारा अपलोड किया गया था।

जब से वीडियो पोस्ट किया गया था, कई लोगों ने इसे फिर से साझा किया है और वायरल हो गया है। वीडियो को अब टिकटोक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। आयरलैंड बाल्डविन और स्नूप डॉग जैसी हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

Web Title: School teacher shows impressive dance movies viral video leaves netizens wanting more WATCH

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे