सानिया मिर्जा ने बताया अपने नाम में A शब्द मतलब, स्पेशल डांस कर जीता फैंस का दिल, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 15, 2021 01:18 PM2021-07-15T13:18:26+5:302021-07-15T13:23:15+5:30

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें उन्होंने अपने नाम में 'A' शब्द का मतलब बताया है । सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Sania mirza told the meaning of the letter A in her name in viral video | सानिया मिर्जा ने बताया अपने नाम में A शब्द मतलब, स्पेशल डांस कर जीता फैंस का दिल, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsटेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने फैंस के साथ शेयर किया मजेदार वीडियोसानिया ने अपने नाम में 'A' शब्द को बताया खासउनके लिए 'A' शब्द का मतलब है- Agression, Ambition और Achieve .

दिल्ली : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज रहती है । सानिया ने अपने फैंस के साथ एक खास वीडियो साझा किया है । इस वीडियो में सानिया ने अपने नाम में 'A' शब्द का मतलब बताया है । उन्होंने बताया कि उनके नाम का 'A' शब्द उनके लिए काफी मायने रखता है । सानिया का वीडियो सामने आते ही कमेंट सेक्शन में फैंस  A से आने वाले खास शब्द बता रहे हैं।

सानिया मिर्जा का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है । सानिया ने खुद इस बात की जानकारी दी कि आखिर उनके लिए  'A' इतना मायने क्यों रखता है । सानिया अपने इस वीडियो में डांस कर रही है । उनके वीडियो के ऊपर लिखित टेक्स्ट में उन्होंने अपने नाम में A शब्द का मतलब बताया । सबसे पहले उन्होंने A से Agression  बताया है जो उनके लिए काफी अहम है । उसके बाद दूसरा शब्द Ambition और तीसरा शब्द Achieveहै ।

टेनिस स्टार ने इस वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि उनके जीवन में इन शब्दों के क्या मायने हैं । यह सभी शब्द उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा है । उन्होंने अपनी मेहनत और जोश से जिंदगी का एक बड़ा मुकाम हासिल किया ।

सानिया मिर्जा का वीडियो इंटरनेट पर आते ही खूब तेजी से वायरल हो रहा है । लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं । वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं । लोग इस पर मजेदार वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं ।
 

Web Title: Sania mirza told the meaning of the letter A in her name in viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे