संबित पात्रा अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, एंकर अंजना ओम कश्यप बोलीं- कोरोना पर फतह के बाद 'बहस भूमि' में स्वागत, नेता ये दिया ये जवाब

By पल्लवी कुमारी | Published: June 10, 2020 11:07 AM2020-06-10T11:07:06+5:302020-06-10T11:07:06+5:30

संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक प्रमुख चेहरा हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं।

Sambit Patra discharged after showing Covid-19 symptoms see twitter reaction | संबित पात्रा अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, एंकर अंजना ओम कश्यप बोलीं- कोरोना पर फतह के बाद 'बहस भूमि' में स्वागत, नेता ये दिया ये जवाब

Sambit Patra And Anjana Om Kashyap (File Photo)

Highlightsसंबित पात्रा को 28 मई को कोरोना लक्षण के बाद गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संबित पात्रा ने मंगलवार (9 जून) को ट्वीट कर बताया कि वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही संबित पात्रा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। संबित पात्रा को 28 मई को कोरोना वायरस (Covid-19 )के लक्षण सामने आने के बाद गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही ट्विटर पर लोग संबित पात्रा को  उनके स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जिसका एक-एककर संबित पात्रा रिप्लाई भी कर रहे हैं। इसी बीच टीवी एंकर और पत्रकार अंजना ओम कश्यप का ट्वीट वायरल हो गया है। अंजना ओम कश्यप ने लिखा है, ''कोरोना पर फतह के बाद बहस भूमि में स्वागत।'' अंजना ओम कश्यप के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए संबित पात्रा ने लिखा, धन्यवाद।

वहीं एक अन्य टीवी एंकर रुबिका लियाकत ने लिखा, वेलकम बैक संबित पात्रा जी। कोरोना से जंग जीत कर डिबेट में वापसी के लिए शाम 5 बजे तेरा अस्पताल मेरा अस्पताल। केजरीवाल ने फैसला लिया LG ने बदल दिया- सही या गलत?।  

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी संबित पात्रा को शुभकामनाएं दी हैं।

सुरेश प्रभु ने लिखा है, वेलकम बैक मेरे दोस्त।

संबित पात्रा ने 9 जून को ट्वीट कर कहा, आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं। सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम। 

संबित पात्रा को 28 मई सुबह गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी स्थिति स्थिर थी। जिसके बाद संबित पात्रा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। 

Web Title: Sambit Patra discharged after showing Covid-19 symptoms see twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे