sambit patra and dia mirza twitter war on 3-year-old child rescued during terrorist attack Jammu Kashmir | संबित पात्रा और दिया मिर्जा में ट्विटर पर बहस, एक्ट्रेस ने पूछा- सहानुभूति नहीं बची, नेता ने दिया ये जवाब, जानें पूरा माजरा
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (फाइल फोटो)

Highlightsसोपोर आंतकी हमले में जिस आम नागरिक की मौत हुई है, ये तीन साल का बच्चा उनका पोता था। बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक प्रमुख चेहरा हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा में ट्विटर पर बहस हो गई। एक्ट्रेस और बीजेपी नेता के बीच ट्विटर वॉर जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर हुए आंतकी हमले को लेकर हुआ। हमले में सेना ने तीन साल के जिस बच्चे को आतंकियों की गोली से बचाया, संबित पात्रा ने उसकी तस्वीर शेयर कर लिखी, 'पुलित्जर लवर'। इस तस्वीर में तीन साल का बच्चा आतंकी हमले में मारे गए अपने दादा जी के शव पर बैठा दिख रहा है। आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक आम नागरिक की मौत हुई है। ये आम नागरिक उस तीन साल के बच्चे का दादा था। 

संबित पात्रा की इस ट्वीट में एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने पूछा, क्या आपके अंदर सहानुभूति का कोटा आप में बचा है??

जिसपर संबित पात्रा ने रिप्लाई किया, मैडम...यह वह समय है जब आपको अपने दिल के करीब एक प्लेकार्ड रखना चाहिए। कश्मीर में पाक प्रायोजित जिहाद पर मुझे शर्म आ रही है। लेकिन आप सभी सेलेक्टिव हैं।आप ऐसा कभी नहीं करेंगे...''

संबित पात्रा के इस ट्वीट पर दिया मिर्जा ने फिर से रिप्लाई किया, आपने अभी तक मेरे प्रश्न का उत्तर नहीं दिया है? बीजेपी नेता ने कहा, ''हां मैडम, मेरे पास सहानुभूति है... मेरी सेनाओं के लिए... अलग-अलग धर्म के प्रत्येक भारतीय नागरिकों के लिए। आपके विपरीत जिसकी सहानुभूति चयनात्मक है। याद रखिए मैं एक चयनात्मक प्लेकार्ड धारक नहीं हूं। ऐसे आपको बता दूं कि मैं आपक फैन हूं और आज आपको प्लेकार्ड के साथ  पाक प्रायोजित जिहाद की निंदा करते देखना पसंद करूंगा।''

सोपोर में आतंकी हमला: सीआरपीएफ का एक जवान शहीद, एक नागरिक की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की पेट्रोलिंग पार्टी पर आज (एक जुलाई) सुबह आतंकी हमला हुआ है। जिसमें सीआरपीएफ के कम से कम एक जवान और अन्य नागरिक की जान चली गई। आतंकवादी हमले में दो अन्य जवान घायल भी हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के एक नाका दल पर गोलियां चला दीं, जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान और एक अन्य नागरिक घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकी हमले के दौरान जवानों ने एक 3 साल के बच्चे को को गोली लगने से बचाया (तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर)
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकी हमले के दौरान जवानों ने एक 3 साल के बच्चे को को गोली लगने से बचाया (तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर)

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा, आज CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। इसमें CRPF के तीन जवान घायल और एक की मौत हो गई। इसी समय एक सिविलियन गाड़ी में अपने बच्चे को लेकर जा रहे थे, घबराहट में वो अपने गाड़ी से निकलकर बच्चे को लेकर भागने लगे इसी दौरान उन्हें भी गोली लग गई और उनकी मृ्त्यु हो गई। 

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है। अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के एक जवान और एक नागरिक को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

Web Title: sambit patra and dia mirza twitter war on 3-year-old child rescued during terrorist attack Jammu Kashmir
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे