Video: CAA विरोध में जनसभा को संबोधित कर रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट, तजिंदर बग्गा ने भी ली चुटकी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 21, 2020 02:54 PM2020-01-21T14:54:11+5:302020-01-21T14:54:11+5:30

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अशफाक करीम माइक पर लोगों को संबोधित कर रहे हैं और बोलते-बोलते अचानक उनकी पैंट खुल जाती है।

rjd mp ashfaq karim oops moment during anti CAA NRC protest watch video | Video: CAA विरोध में जनसभा को संबोधित कर रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट, तजिंदर बग्गा ने भी ली चुटकी

तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर

Highlightsट्विटर पर लोग सांसद का वीडियो शेयर कर चुटकी ले रहे हैं। वीडियो को दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी शेयर किया है।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी पर बोलते हुए सांसद अशफाक करीम की अचानकर से पैंट खुल जाती है। वीडियो को शेयर कर ट्विटर यूजर चुटकी ले रहे हैं। 

वीडियो को दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है, अररिया, आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम सीएए के विरोध में सभा को संबोधित कर रहे थे और अचानक.... इसके लिए भी पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अशफाक करीम माइक पर लोगों को संबोधित कर रहे हैं और बोलते-बोलते अचानक उनकी पैंट खुल जाती है। जिसके बाद सांसद नीचे झुककर जल्दी से पैंट पहन लेते हैं। हालांकि जिस वक्त यह घटना हुई वहां, बैठे हर लोगों ने अपने चहरे पर गंभीर भाव रखा। लेकिन ट्विटर पर लोग सांसद का वीडियो शेयर कर चुटकी ले रहे हैं। 

Web Title: rjd mp ashfaq karim oops moment during anti CAA NRC protest watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे