महाशिवरात्रि के मौके पर बांसुरी बजाते दिखे तेज प्रताप यादव, यूजर्स बोले-वाह तेजू भईया, लव यू

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 21, 2020 12:29 PM2020-02-21T12:29:03+5:302020-02-21T12:29:03+5:30

तेज प्रताप यादव मथुरा और बाबाधाम जाकर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं.

RJD leader Tej Pratap Yadav plays the flute during Maha Shivratri 2020 celebrations in Vaishali | महाशिवरात्रि के मौके पर बांसुरी बजाते दिखे तेज प्रताप यादव, यूजर्स बोले-वाह तेजू भईया, लव यू

तेज प्रताप यादव अपने लुक और भक्ति के चलते हमेशा चर्चा में रहते हैं.

Highlights20 फरवरी को तेज प्रताप यादव वैशाली में थे जहां उन्होंने जनता के सामने बांसुरी बजाया.सावन के महीने मेंं तेज प्रताप भोले बाबा का रूप धर कर देवघर भी जा चुके हैं.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने लुक्स और भक्ति के चलते अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा बटोरते रहते हैंं।  तेज प्रताप यादव कभी कृष्ण तो शिव का रुप धारण कर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले सावन के महीने में तेज प्रताप यादव भगवान शिव के रूप में भी दिखे थे।

समाचार एजेंसी एएनआई के तेज प्रताप यादव का वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वैशाली में ही उनके द्वारा बांसुरी का वादन किया जा रहा है। 26 सेकेंड इस वीडियो मेंं तेज प्रताप यादव मंत्रमुग्ध होकर बांसुरी बजाते दिख रहे हैं। 

महाशिवरात्रि के मौके पर तेज प्रताप यादव ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, आप सभी को महादेव की आराधना के पावन पर्व महाशिवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं। हर हर महादेव! उनके इस ट्वीट पर यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप बहुत बढ़िया व्यक्ति हैं भैया और आप एक धार्मिक व्यक्ति हैं मुझे बहुत अच्छा लगता है। बता दें कि तेज प्रताप यादव महागठबंधन सरकार में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, महाशिवरात्रि के पूर्व संध्या वैशाली जिले के गंगाजल गांव में नव-निर्मित मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमा का प्राण-प्रतिष्ठान व 5 दिवसीय यज्ञ समारोह में भाग लिया। अपार भीड़ देख, संबोधन करने से खुद को रोकने में असमर्थ रहा। तमाम जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद अथाह प्रेम व सम्मान के लिए।

जानें इस बार शिवयोग का मुर्हूत 

महाशिवरात्रि 2020 में शिवयोग का आरंभ 21 फरवरी की दोपहर एक बजकर 32 मिनट पर होगा। 22 फरवरी की दोपहर 03 बजकर 31 मिनट पर यह योग समाप्त होगा।

Web Title: RJD leader Tej Pratap Yadav plays the flute during Maha Shivratri 2020 celebrations in Vaishali

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे