अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से लड़ गई चुहिया, वीडियो वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: May 31, 2020 12:28 PM2020-05-31T12:28:50+5:302020-05-31T12:28:50+5:30

सांप और चुहिया की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चुहिया अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से भीड़ जाती है। देखें वीडियो।

rat fight with snake to save her child video viral on social media | अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से लड़ गई चुहिया, वीडियो वायरल

अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से लड़ गई चुहिया (photo-twitter)

Highlightsसोशल मीडिया पर सांप और एक चुहिया की खतरनाक लड़ाई वाली वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सांप और चुहिया किस तरह से सांप से भीड़ जाती है और सांप किसी तरह भागने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर सांप और एक चुहिया की खतरनाक लड़ाई वाली वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांप और चुहिया किस तरह से सांप से भीड़ जाती है और सांप किसी तरह भागने की कोशिश करता है। ये वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब ये सांप दोबारा कभी चुहिया के बच्चे के आसपास नहीं दिखाई देगा। मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है। इस धरती से मातृत्व से बड़ा हथिहार कुछ नहीं है। 


दरअसल, ये सांप चुहिया के बच्चे को परेशान कर रहा है। इस बात से नाराज चुहिया ने साफ को सबक सीखाया और सांप भी डर कर भाग गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  सांप चुहिया के बच्चे को मुंह में दबाकर बड़ी तेजी से भागता हुआ नजर आ रहा है। और वहीं चुहिया अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप के पीछे भागते हुए उससे भिड़ जाती है। सिर्फ इतना ही नहीं इस भिड़ंत में चुहिया अपनी जान की बिना परवाह किये सांप के पूंछ को पीछे से पकड़ लेती है ताकि वह उसके बच्चे को लेकर भाग न सके। सांप चुहिया के बच्चे को छोड़कर अपनी जान बचाकर भाग जाता है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भी हैरान हो रहे हैं। अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं।  1 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। सुशांता नंदा अक्सर ट्विटर पर अद्भूत और हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया यूजर भी उनके हर वीडियो को बहुत पसंद करते हैं।

Web Title: rat fight with snake to save her child video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे