लता मंगेशकर ने रानू मंडल से मुलाकात कर सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद, जानें वायरल वीडियो का सच

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 3, 2019 04:26 PM2019-09-03T16:26:21+5:302019-09-03T16:26:21+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इंटरनेट स्टार रानू मंडल ने देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर से मुलाकात की है।

Ranu Mondal meeting Lata Mangeshkar picture video goes viral, here is truth | लता मंगेशकर ने रानू मंडल से मुलाकात कर सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद, जानें वायरल वीडियो का सच

लता मंगेशकर ने रानू मंडल से मुलाकात कर सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद, जानें वायरल वीडियो का सच

Highlightsरानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं।रानू मंडल हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म के लिए 'तेरी मेरी, मेरी तेरी कहानी' गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं।

रानू मंडल इंटरनेट की स्टार बन चुकी है। पिछले महीने रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ( इक प्यार का नगमा है) गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ दो गानों की शूटिंग की। जिसके बाद रानू मंडप की चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ होने लगी। रानू मंडल ने हिमेश की अपकमिंग फिल्म  'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाने रिकॉड किये हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि रानू मंडल से लता मंगेशकर मिली हैं और उन्हें आशीर्वाद दिया है। 

इस वीडियो को 'ब्रेकिंग न्यूज 24' यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है। जिसके थंब पर लता मंगेशकर का हाथ रानू मंडल के सिर पर दिख रहा है। वीडियो में दावा किया गया है कि लता मंगेशकर रानू मंडल से मिलीं और उनके गाने से प्रभावित हुईं। वीडियो को अपलोड कर कैप्शन में लिखा है- लता मंगेशकर रानू मंडल से मिलीं, रानू ने लता दी के लिए गाना गाया और लता रानू मंडल से प्रभावित हुईं।

यूट्यूब पर इस वायरल वीडियो को 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शेयर किया है। 


रानू मंडल का ये वीडियो पूरी तरह फेक है। यूट्यूब चैनल पर दिख रहा है थंब फोटोशॉप करके बनाया गया है। जिस थंब में रानू मंडल के सिर पर लता मंगेशकर का हाथ दिख रहा है, जब उसे गूगल रिवर्स इमेज पर सर्च करेंगे तो आपको रियल वाली तस्वीर मिलेगी। जिसमें लता मंगेशकर अपनी छोटी बहन और सिंगर आशा भोसले के साथ हैं। उस असल वाली तस्वीर में रानू मंडल की जगह आशा भोसले हैं। ये तस्वीर और वीडियो 2013 की है। 

 स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थी रानू 

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं। रानू मंडल अचानक उस दिन चर्चा में आईं जब उनके रेलवे स्टेशन पर गाये गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर के मशहूर गाने 'इक प्यार का नगमा' है गाते हुये दिख रही थी। वायरल वीडियो 38 सेकेंड का था।

Web Title: Ranu Mondal meeting Lata Mangeshkar picture video goes viral, here is truth

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे