महिला रेसलर ने तोड़ी राखी सावंत की अकड़, रिंग में उठा-उठाकर पटका, अस्पताल में भर्ती

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 12, 2018 11:08 AM2018-11-12T11:08:13+5:302018-11-12T11:08:13+5:30

CWE Championship के दौरान महिला रेसलर रोबेल ने राखी सावंत को चैलेंज दिया। राखी सावंत भी अकड़ में रिंग के अंदर गई लेकिन अपने पैरों पर वापस नहीं आ सकी।

Rakhi Sawant injured during CWE championship, hospitalised, wrestler Khali, Robel | महिला रेसलर ने तोड़ी राखी सावंत की अकड़, रिंग में उठा-उठाकर पटका, अस्पताल में भर्ती

महिला रेसलर ने तोड़ी राखी सावंत की अकड़, रिंग में उठा-उठाकर पटका, अस्पताल में भर्ती

सीडल्ब्यूई चैंपियनशिप के दौरान राखी सावंत रिंग के अंदर तो अपनी अकड़ में गई लेकिन अपने पैरों पर चलकर वापस नहीं आ सकी। महिला रेसलर रोबेल ने उन्हें ऐसा पटका कि राखी चोटिल हो गई। उन्हें सहारा देकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राखी सावंत की कमर में चोट लगी है और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।

क्या है मामला?

रविवार को पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया था। इस चैम्पियनशिप के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। द ग्रेट खली समेत कई जाने-माने रेसलर पहुंचे हुए थे। इस दौरान महिला रेसलर रोबेल ने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा। रोबेल की चुनौती पर राखी सावंत ने उन्हें ललकारा और रिंग के अंदर पहुंच गई।

राखी सावंत ने रोबेल के सामने एक गाने पर डांस की शर्त रखी। दोनों महिलाओं ने रिंग के अंदर की डांस करना शुरू कर दिया लेकिन जैसे ही डांस खत्म हुआ रोबेल ने राखी को उठाकर रिंग में पटक दिया। राखी सावंत की कमर में चोट लगी और वो दर्द से कराह उठी। गाना बजता रहा और राखी दर्द से कराहती रिंग के अंदर ही पड़ी रही।

सहारा देकर पहुंचाया अस्पताल

जब गाना खत्म हुआ तो राखी की तरफ लोगों का ध्यान गया। वो उठ नहीं पा रही थी। उन्हें सहारा देकर बाहर निकाला गया और जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। ऐसे में दर्शकों के बीच तरह-तरह की बातें चल रही है। कोई उनके दर्द से दुखी है तो किसी का मानना है कि ये राखी सावंत का एक और पब्लिसिटी स्टंट है। फिलहाल तो हम उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना ही कर सकते हैं।

Web Title: Rakhi Sawant injured during CWE championship, hospitalised, wrestler Khali, Robel

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे