'वंदे मातरम' को लेकर पत्रकार राहुल कंवल ने कही ऐसी बात कि जमकर हो रही है आलोचना, वीडियो देख यूजर्स बोले- 'ये अपना दिमाग...'

By पल्लवी कुमारी | Published: January 13, 2020 01:37 PM2020-01-13T13:37:33+5:302020-01-13T13:37:33+5:30

राहुल कंवल पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में 5 जनवरी 2020 को छात्रों के साथ हुई हिंसा पर किए स्टिंग ऑपरेशन को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं।

Rahul Kanwal trolled his Vande Mataram statement video see twitter reaction | 'वंदे मातरम' को लेकर पत्रकार राहुल कंवल ने कही ऐसी बात कि जमकर हो रही है आलोचना, वीडियो देख यूजर्स बोले- 'ये अपना दिमाग...'

पत्रकार और टीवी एंकर राहुल कंवल (फाइल फोटो)

Highlightsवीडियो में दिख रहा है कि राहुल कंवल न्यूज रूम में किसी दो शख्स से बात कर रहे हैं...जिसमें उन्होंने प्रशांत भूषण का भी नाम लिया है।वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर #VandeMataram ट्रेंड कर रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकार राहुल कंवल ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि जिस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है वह अधूरा है।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में 5 जनवरी 2020 को छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर पत्रकार और टीवी एंकर राहुल कंवल पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार वह वंदे मातरम (भारत के राष्ट्रीय गीत) को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। ट्विटर पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, 'वंदे मातरम के नारे लगाए... वह एंटी नेशनल है।' इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर #VandeMataram ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के साथ हजारों यूजर्स ने राहुल कंवल की आलोचना की है। 

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल कंवल न्यूज रूम में किसी दो शख्स से बात कर रहे हैं...जिसमें उन्होंने प्रशांत भूषण का भी नाम लिया है। इसी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'सर आपने वंदे मातरम के नारे लगाए... वह एंटी नेशनल है।'

राहुल कंवल के इस वायरल वीडियो को शेयर कर एक यूजर ने लिखा है, राहुल कंवल के मुताबिक, वंदे मातरम का नारा लगाना राष्ट्र-विरोधी है। क्या यह अपना दिमाग खो चुके हैं... जल्द ठीक हो जाओ!

एक यूजर ने लिखा है, देखिए जब लोग अपनी आत्मा के साथ समझौता करते हैं तो क्या होता है।

एक यूजर ने लिखा है, इनको अपना दिमाग दिखाने की जरूरत है। 

कई लोग राहुल कंवल के पत्रकारिता पर सवाल उठा रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकार राहुल कंवल ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि जिस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है वह अधूरा है। 

हालांकि ये वीडियो कब का है और किस संदर्भ में कहा जा रहा इस बारे में किसी यूजर ने कुछ नहीं लिखा है। बता दें कि राहुल कंवल पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में 5 जनवरी 2020 को छात्रों के साथ हुई हिंसा पर किए स्टिंग ऑपरेशन को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। इंडिया टूडे ने अपने स्टिंग आपरेशन में दावा किया है कि जेएनयू पर जिन नकाबपोशों ने हमला किया था वह एबीवीपी के छात्र थे। गौरतलब है कि हमले में जेएनयू के कई छात्र और शिक्षक घायल हुए। जेएनयू छात्र संघ ने भी एबीवीपी पर हमले का आरोप लगाया था लेकिन एबीवीपी ने आरोप से इनकार किया था। फिलहाल मामले की जांच दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच कर रही है।

Web Title: Rahul Kanwal trolled his Vande Mataram statement video see twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे