86 लाख के इस बैग की कीमत ने इंटरनेट को किया हैरान, सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- ज्यादा खरीदने पर क्या कोई डिस्काउंट मिलेगा

By आजाद खान | Published: March 16, 2023 04:09 PM2023-03-16T16:09:25+5:302023-03-16T16:36:24+5:30

मशहूर लक्जरी फैशन ब्रांड चैनल के इस प्रोडक्ट के फोटो को एक महिला ने ट्विटर पर शेयर किया है। ऐसे में इस बैग की कीमत को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए है और कुछ ने तो इस पर तंज कसते हुए कमेंट्स भी किए है।

price of this bag is 86 lakhs surprised internet social media user asked will there be any discount for buying more | 86 लाख के इस बैग की कीमत ने इंटरनेट को किया हैरान, सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- ज्यादा खरीदने पर क्या कोई डिस्काउंट मिलेगा

फोटो सोर्स: Twitter @sophie_walsh9

Highlightsमशहूर लक्जरी फैशन ब्रांड चैनल के एक प्रोडक्ट की खूब चर्चा हो रही है। यह प्रोडक्ट है एक शॉपिंग बास्केट बैग जिसकी कीमत 86 लाख रुपए है। ऐसे में इस प्रोडक्ट को देख सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब मजे ले रहे है।

Viral News: लक्जरी फैशन ब्रांड चैनल के वेबसाइट पर एक शॉपिंग बास्केट बैग बिक रहा है जिसकी कीमत 86.1 लाख रुपए बताई जा रही है। यह शॉपिंग बास्केट बैग अपने दाम को लेकर काफी चर्चा में है और इसकी कीमत को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान है और वे केवल एक ही सवाल पूछ रहे है कि आखिर इस बैग में है क्या जो इसको इतनी बड़ी कीमत पर बेजा जा रहा है। 

आपको बता दें कि लक्जरी फैशन ब्रांड चैनल लीक से हटकर अपनी सोच और फैसन प्रोडक्ट के लिए काफी फेमस है। ऐसे में इस बैग की कीमत को देख लोग अब तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ यूजर्स इसकी कीमत जाकर चौंक रहे है तो कुछ इस पर चुटकी भी ले रहे है। 

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया के एक पोस्ट के अनुसार, दरअसल चैनल के वेबसाइट फार्फेच पर एक प्रोडक्ट लिस्ट किया हुआ जिसे "2014 XXL शॉपिंग बास्केट बैग" कहा जा रहा है और वहां उसकी कीमत $ 104,663 डॉलर यानी (86.1 लाख रुपए) बताई जा रही है। इसके कीमत के नीचे यह भी लिखा हुए है कि इस कीमत में आयात शुल्क भी शामिल है। 

ऐसे में लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि यह प्रोडक्ट ब्रांड के ऑटम/विंटर 2014 कलेक्शन का हिस्सा है। इस लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट एक महिला यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। ऐसे में जब से महिला @sophie_walsh9 ने इस ट्वीट को शेयर किया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे है।

कुछ यूजर्स इसके दाम सुनकर हैरान रह गए तो कुछ ने इस पर तंज भी कसा है। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि अगर ज्यादा खरीदा जाए तो क्या कोई डिस्काउंट भी मिलेगा की नहीं मिलेगा।  

आखिर क्यों है इसकी इतनी कीमत

दरअसल, इस बैग के सतह का 35 फीसदी हिस्सा चमड़े से बना है और बाकी 65 फीसदी हिस्सा पर चांदी की परत चढ़ाई गई है। यह नहीं इस बैग पर दो मैटेलिक टॉप हैंडल, चैनल लोगो चार्म, लेदर और चेन-लिंक डिटेलिंग और सिल्वर प्लेटेड हार्डवेयर ब्लैक बास्केट की हाइलाइट्स हैं। ऐसे में इन सब को मिलाकर ही इस बैग की कीमत रखी गई है। 

यही नहीं इस बैग को लेकर कंपनी का कहना है कि ये प्रोडक्ट उनके पर्यावरण के प्रति जागरूक उत्पादों में से एक है और इसे बनाकर वे ये दिखाना चाहते है कि उनका प्रोडक्ट पर्यावरण के प्रति समर्पित होता है। कंपनी का यह भी कहना है कि ऐसे बैग बनाने के पीछे का कारण यह है कि आप आश्वस्त हो सके कि आप पर्यावरण के लिए बुद्धिमानी से चयन कर रहे है। 

Web Title: price of this bag is 86 lakhs surprised internet social media user asked will there be any discount for buying more

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे