PM Narendra Modi meets his mother Heeraben Modi in Gandhinagar on 69th birthday twitter says best picture | पीएम मोदी के जन्मदिन की आ गई सबसे खूबसूरत तस्वीर, मां का आशीर्वाद लेकर साथ में खाया खाना
पीएम मोदी के जन्मदिन की आ गई सबसे खूबसूरत तस्वीर, मां का आशीर्वाद लेकर साथ में खाया खाना

Highlights ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर टॉप 10 ट्रेंड्स में सात ट्रेंड पीएम मोदी के बर्थडे के हैं। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69वें जन्मदिन पर अपनी मां हीराबेन से गांधीनगर में उनके आवास पर मुलाकात की। पीएम मोदी के जन्मदिन पर इस तस्वीर का सबको इतंजार था। पीएम मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सरदार सरोवर डैम का मुआयना करने और केवडिया में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे मां से मिलने गांधीनगर पहुंचे। 

पीएम मोदी ने मां के साथ बैठकर दोपहर का खाना एक ही टैबल पर खाया। तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग इस तस्वीर को शेयर कर पिक ऑफ द डे लिख रहे हैं।

इससे पहले, लोकसभा चुनाव-2019 में लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत हासिल करने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के शपथ से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था। ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर टॉप 10 ट्रेंड्स में सात ट्रेंड पीएम मोदी के बर्थडे के हैं। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। #HappyBdayPMModi विश्व में ट्विटर पर दूसरे नंबर का ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। इसके अलावा #HappyBirthdayPMModi, #HappyBirthdayPM, #NarendraModiBirthday, #happybirthdaynarendramodi, Prime Minister, PM Shri, Modiji भी शामिल है। 


Web Title: PM Narendra Modi meets his mother Heeraben Modi in Gandhinagar on 69th birthday twitter says best picture
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे