PM Narendra Modi in Leh social media says Leading From The Front see twitter reaction | पीएम मोदी के लेह सरप्राइज पर सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही, लोगों ने कहा- 'बब्बर शेर ग्राउंड पर आया'
पीएम मोदी लेह पहुंचे। (तस्वीर DD News)

Highlightsपीएम मोदी नरेंद्र मोदी का ये लेह-लद्दाख का दौरा चीन के लिए के कड़े संदेश के तौर पर देखा जा रहा है। पीएम मोदी नरेंद्र मोदी लेह में उन जवानों से मिलेंगे जो गलवान में हुई हिंसक झड़प में घायल हुए थे।पीएम मोदी नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह लद्दाख की जिस जगह पर पहुंचे उसका नाम नीमू है। ये लेह से द्रास की तरफ पड़ता है।

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख में भारतीय और चीनी बलों के बीच हिंसक झड़प के कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत (bipin rawat) के साथ शुक्रवार (3 जुलाई) को लेह पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी सुबह करीब साढ़े नौ बजे लेह पहुंचे। पीएम मोदी के लेह पहुंचने के फौरन बाद ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गए हैं। देश के जवानों का हौसला बढ़ाने और ग्राउंड सिचुएशन को खुद देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अचानक लद्दाख दौरे पर जाना सबको हैरान कर गया। लेकिन सोशल मीडिया यूजर इसकी जमकर तरीफ कर रहे हैं। सैकड़ों यूजर ने लिखा है कि पीएम मोदी से सीखना चाहिए लीडरशिप किसे कहते हैं। पीएम मोदी सामने से लीड करने वालों में से हैं। 


डॉ. विनय सहस्रबुद्धे ने लिखा है, इसके कहते हैं लीडरशिप। हमारे प्रधानमंत्री के रूप में इस तरह के नेता के होने में राष्ट्र को गर्व है!

पीएम मोदी लेह पहुंचे। (तस्वीर DD News)
पीएम मोदी लेह पहुंचे। (तस्वीर DD News)

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ (Pushpendra Kulshreshtha) के फैन पेज ने लिखा है, 'बब्बर शेर ग्राउंड पर आया'

एक यूजर ने यूरी फिल्म का डॉयलग शेयर किया है और लिखा है- "भारतीय सेना ने जंग शुरू नहीं की थी, लेकिन हम इसे खत्म कर देंगे।


एक यूजर ने लिखा है, इनके लीडरशिप के लिए बधाई।
एक यूजर ने लिखा है, इसे कहते हैं पीएम मोदी का पावर।

देखें अन्य लोगों की प्रतिक्रिया

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी पीएम मोजी की तारीफ की है। 

तवलीन सिंह अरोड़ ने लिखा, भारत और चीन के बीच यही अंतर है। एक प्रधानमंत्री जो अपने सैनिकों और एक ऐसे देश के साथ समय बिताता है। और एक जो अपने लोगों को भी स्वीकार नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर फिल्म उरी का डॉयलग Hows the Josh? भी छा गया है। 

पीएम मोदी के लेह पहुंचने को लेकर आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय निमू में एक अग्रिम स्थल पर हैं और थलसेना, वायुसेना एवं आईटीबीपी के कर्मियों से बात कर रहे हैं। सिंधु नदी के तट पर 11,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित निमू सबसे दुर्गम स्थानों में से एक है। यह जंस्कार पर्वत श्रृंखला से घिरा हुआ है। 

English summary :
Prime Minister Narendra Modi visit to Leh on Friday (July 3) with Chief of Defense Chief General Bipin Rawat. Sources said that PM Modi reached Leh at around 9.30 am. Soon after PM Modi reached Leh it starts trending at social media.


Web Title: PM Narendra Modi in Leh social media says Leading From The Front see twitter reaction
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे