VIDEO: बीजी रोड पर अचानक लैंड किया प्लेन, ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर और फिर....सामने आया वीडियो

By आजाद खान | Published: August 11, 2022 05:12 PM2022-08-11T17:12:09+5:302022-08-11T17:22:33+5:30

आपको बता दें कि दुर्घटना में पायलट और विमान के यात्रियों के साथ-साथ ट्रक में सवार लोगों की भी जान बच गई है। खबर लिखते हुए किसी के हताहत होने की भी खबर सामने नहीं आई है।

plane suddenly landed Corona freeway 91 in California huge collision with truck video surfaced | VIDEO: बीजी रोड पर अचानक लैंड किया प्लेन, ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर और फिर....सामने आया वीडियो

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

Highlightsकैलिफोर्निया में कोरोना फ्रीवे 91 पर एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। यह दुर्घटना इतना खतरनाक था कि बीच सड़क पर प्लेन की ट्रक से टक्कर हो गई थी। इस कारण घटना पर धुआ ही धुआ हो गया था, इस दुर्घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बीजी सकड़ पर एक प्लेन को दुर्घटनाग्रस्त होते देखा जा रहा है। इस दुर्घटनाग्रस्त के कई क्लिप लोगों द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि कैसे एक प्लेन सड़क पर लैंड करती है और वह दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। 

हालांकि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई है और जितनें भी लोग इस पर सवार थे, सब सुरक्षित निकाल लिए गए है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे है। 

क्या है पूरा मामला

यह घटना कैलिफोर्निया में कोरोना फ्रीवे 91 की है जहां मंगलवार को एक छोटा प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वीडियो में यह देखा गया है कि बीजी सड़क पर एक प्लेन अचानक लैंड करता है और देखते ही देखते वह दुर्घटनाग्रस्त भी हो जाता है। इस घटना के कई वीडियोज वायरल हो रहे है।

जानकारी के मुताबिक, प्लेन के अचानक लैडिंग करते समय वह एक ट्रक से टकरा जाता है जिस कारण उस में आग लग जाती है। वीडियो में यह देखा गया है कि आग लगने के कारण बहुत ऊचांई तक धुआ उड़ रहा है। इस घटना में आस-पास गाड़ी चला रहे लोग की जान बच गई है। 

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

आपको बता दें कि इस घटना में पायलट और विमान के यात्रियों के साथ-साथ ट्रक में सवार लोग भी इस डरावनी घटना से बाल-बाल बच गए है। वहीं इस घटना में किसी और के अभी तक हताहत होने की भी कोई खबर नहीं आई है। 

दुर्घटनाग्रस्त की खबर मिलते ही फायर ब्रिग्रड की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया।

Web Title: plane suddenly landed Corona freeway 91 in California huge collision with truck video surfaced

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे