पायलट को मिलता है ऐसा खाना, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

By वैशाली कुमारी | Published: September 27, 2021 03:38 PM2021-09-27T15:38:56+5:302021-09-27T15:41:22+5:30

बता दें कि जिस शख्स ने वीडियो को शेयर किया है उसका असली नाम हैरिसन मुर्रे है। उनसे एक शख्स ने कमेंट कर इस बारे में पूछा था। तभी मुर्रे ने फ्लाइट में खाने के बारे में बताया।

Pilot gets such food, will be surprised to know the reason | पायलट को मिलता है ऐसा खाना, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या आपने कभी सोचा है की फ्लाइट का स्टाफ कैसा खाना खाता है?

Next
Highlights पायलट और को पायलट को एक जैसा खाना नहीं दिया जाता है दोनों को ऐसा खाना इसलिए नहीं दिया जाता ताकि उन्हें खाने से एक साथ फूड प्वाइजनिंग ना हो

अक्सर फ्लाइट में बैठने के बाद आप को जब भूख लगती है तो आप फ्लाइट अटेंडेंट से खाने के लिए कुछ मांग लेते हैं। आप अपना पेट तो भर लेते हैं लेकिन कभी इस बारे में कोई नहीं सोचता है कि उस फ्लाइट को चलाने वाले पायलट क्या खाते हैं? 

क्या आपने कभी सोचा है की फ्लाइट का स्टाफ कैसा खाना खाता है?  यह लंबी लंबी फ्लाइट को चलाने वाले पायलट को लंबी दूरी तय करने में भूख तो जरूर लगती होगी लेकिन आखिर भला यह खाते क्या है? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं यह पायलट क्या खाते हैं? 

दरअसल इंडियाटाइम्स एक रिपोर्ट के मुताबिक एक टिकटॉकर ने वीडियो शेयर किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह टिकटॉकर एक पायलट है और उस वीडियो में वह पायलट और सह पायलट के खाने के बारे में बात कर रहा है। @pilot_geeza नाम के शख्स ने बताया कि पायलट और को पायलट को एक जैसा खाना नहीं दिया जाता है।

दरअसल दोनों को ऐसा खाना इसलिए नहीं दिया जाता ताकि उन्हें खाने से एक साथ फूड प्वाइजनिंग ना हो। अगर दोनों को अलग-अलग तरीके का खाना दिया जाएगा तो फूड प्वाइजनिंग की उम्मीद कम होगी। 

बता दें कि जिस शख्स ने वीडियो को शेयर किया है उसका असली नाम हैरिसन मुर्रे है। उनसे एक शख्स ने कमेंट कर इस बारे में पूछा था। तभी मुर्रे ने फ्लाइट में खाने के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि बहुत सी फ्लाइट के दौरान वह ज्यादा खाना नहीं खाते हैं। उनका मानना है कि अगर दोनों पायलट की तबीयत एक साथ खराब हो गई तो फ्लाइट में बैठे यात्रियों को क्या होगा?

Web Title: Pilot gets such food, will be surprised to know the reason

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे