Photos of a pet lizard wearing face mask impresses netizens viral on social media | कोरोना वायरस के डर से छिपकली ने पहना मास्क, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर को 17 नवंबर को ट्विटर पर the ass slinging slasher l OF नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं।

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 89 लाख 58 हजार हो गई हैं। इनमें से अब तक एक लाख 31 हजार 578 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। हालात बिगड़ने के बावजूद कुछ लोग अभी इस महामरी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल  हो रही है। इस तस्वीर में एक बच्चा अपने कंधे पर छिपकली को बिठाए हुए हैं। तस्वीर की खास बात यह है कि कोरोना के नियमों को फॉलो करते हुए छिपकली ने मास्क लगा रखा है। हैरान करने वाली बात है जहां छिपकली जैसी छोटी जीव भी इस महामहारी से बचने के लिए खुद का इतना ख्याल रख रही है, वहीं कुछ इंसान इसे बस मजाक समझने की भूल कर बैठे हैं।

इस तस्वीर को 17 नवंबर को ट्विटर पर the ass slinging slasher l OF नाम के पेज से शेयर किया गया है। 4 लाख 59 हजार लोगों ने अब तक इस तस्वीर को पसंद किया है। वहीं तस्वीर को 66 हजार बार रि-ट्वीट भी किया गया है। इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक बच्चे ने अपने इस पालतु छिपकली के लिए यह मास्क तैयार किया है। 

Web Title: Photos of a pet lizard wearing face mask impresses netizens viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे