'बंद कीजिए मेलोड्रामा, ये कोई शेविंग ब्लेड का प्रचार नहीं है', उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर पर भड़के परेश रावल

By पल्लवी कुमारी | Published: January 27, 2020 01:44 PM2020-01-27T13:44:30+5:302020-01-27T13:44:30+5:30

उमर अब्दुल्ला को साल 2019 के 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने के बाद से हिरासत में रखा गया है।

Paresh Rawal tweet on omar abdullah long beard bjp leader says Don't be so melodramatic | 'बंद कीजिए मेलोड्रामा, ये कोई शेविंग ब्लेड का प्रचार नहीं है', उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर पर भड़के परेश रावल

'बंद कीजिए मेलोड्रामा, ये कोई शेविंग ब्लेड का प्रचार नहीं है', उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर पर भड़के परेश रावल

Highlightsजम्मू-कश्मीर में इंटरनेट चलने के बाद उमर अब्दुल्ला की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई।   उमर अब्दुल्ला इस तस्वीर में नीले रंग की जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं। उनके सिर और दाढ़ी पर बर्फ पड़ी है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की बढ़ी दाढ़ी वाली तस्वीर 25 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं और पत्रकार राजदीप सरदेसाई सहित कई बड़ी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी। तस्वीर को शेयर कर हर लोगों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। तस्वीर में उमर अब्दुल्ला पहचानना खासा मुश्किल है। ट्विटर पर कई यूजर ने  उमर अब्दुल्ला की तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि भारत में लोकतंत्र का हाल आप देख सकते हैं। ऐसे ही ट्विटर यूजर के एक ट्वीट पर अभिनेता और सांसद रह चुके परेश रावल ने ट्वीट किया है।  

अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा है, ''मेलोड्रामा करने की जरूरत नहीं है। ये कोई शेविंग ब्लेड का प्रचार नहीं है।'' परेश रावल ने ट्विटर यूजर QueenBee के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये ट्वीट किया। QueenBee ने लिखा है- ''दुखद, भयावह, दुर्भाग्यपूर्ण .... क्या यह मेरे भारत में लोकतंत्र की स्थिति है???''

परेश रावल का यह ट्वीट वायरल हो गया है। परेश रावल ने यह ट्वीट 25 जनवरी की देर रात को किया। परेश रावल के इस ट्वीट पर 14 हजार लाइक्स हैं। परेश रावल भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। परेश रावल भारत के अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद थे। तबीयत की वजह से वह लोकसभा चुनाव-2019 नहीं लड़े थे।

उमर अब्दुल्ला भूतपूर्व जम्मू कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों में शामिल हैं जिन्हें पिछले साल पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने के बाद से हिरासत में रखा गया है। जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट चलने के बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।  उमर अब्दुल्ला इस तस्वीर में नीले रंग की जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं। उनके सिर और दाढ़ी पर बर्फ पड़ी है। 

Web Title: Paresh Rawal tweet on omar abdullah long beard bjp leader says Don't be so melodramatic

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे