रोटी बेलने वाली पाकिस्तानी लड़की का आलू काटने का वीडियो वायरल, अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, देखें 

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 1, 2021 07:43 PM2021-12-01T19:43:25+5:302021-12-01T19:44:08+5:30

वीडियो को Ekiya5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और इसे 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Pakistani roti-making girl cuts potatoes in viral video with over 1-5 million views Mashallah says Internet | रोटी बेलने वाली पाकिस्तानी लड़की का आलू काटने का वीडियो वायरल, अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, देखें 

पाकिस्तान की रोटी बनाने वाली गर्ल का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो देखने को मिल रहा है।

Highlightsक्लिप को 10 सितंबर को पोस्ट किया गया था।पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया अक्सर लोगों को विचारों और शेयरों के साथ कुछ ही सेकंड में प्रसिद्धि दिला देता है। हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की रोटी बनाने वाली गर्ल का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो देखने को मिल रहा है।

अब उसी लड़की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार वह आलू काटती नजर आई। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Ekiya5 नाम के एक यूजर द्वारा पोस्ट किया गया था और इसे 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 79,000 से अधिक लाइक्स मिले। वीडियो को 10 सितंबर को साझा किया गया था।

लड़की को बाहर ग्रामीण परिवेश में आलू काटते हुए देखा जा सकता है, जिसकी पृष्ठभूमि में कुत्ते और बच्चे खेल रहे हैं। वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। लड़की हल्की स्माइल दे रही है। वीडियो में एक और लड़की नजर आ रही है। 

लड़की के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। लोग उसकी प्रशंसा करते हैं।  एक यूजर ने कमेंट किया, ''मम्म...सुंदर'', जबकि दूसरे ने कहा, ''बहुत खूबसूरत।'' पाकिस्तान में रहती है और उसका नाम आमिना रेयाज़ है।

वह 15 साल की है और पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती है। आमिना खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बीते दिनों इस्लामाबाद के एक चाय बेचने वाले का नाम फोटोग्राफर जिया अली की नजरों में आने के बाद वायरल हो गया था। उन्होंने अपने आकर्षक लुक्स के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं और तब से कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट भी किए हैं।

Web Title: Pakistani roti-making girl cuts potatoes in viral video with over 1-5 million views Mashallah says Internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे