पाकिस्तान पीएम ऑफिस में घुसीं टिकटॉक स्टार, इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बनाया वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 24, 2019 07:31 AM2019-10-24T07:31:34+5:302019-10-24T07:31:34+5:30

वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान की फेमस टिकटॉक स्टार हरीम शाह आलोचनाओं की शिकार हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि वह सरकार से आदेश लेने के बाद ही मंत्रालय ऑफिस में गईं थी।

Pakistan TikTok star Hareem Shah's videos inside foreign office of Imran Khan goes viral | पाकिस्तान पीएम ऑफिस में घुसीं टिकटॉक स्टार, इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बनाया वीडियो

पाकिस्तान पीएम ऑफिस में घुसीं टिकटॉक स्टार, इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर बनाया वीडियो

पाकिस्तान की फेमस टिकटॉक स्टार हरीम शाह का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका वीडियो इसलिए भी ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि वह वीडियो हरीम शाह ने पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में शूट किया है। वीडियो को शेयर कर लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सरकार का मजाक बना रहे हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि हरीम हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के दफ्तर में हैं और विदेश मंत्रालय के मंत्री की कुर्सी पर भी बैठ जाती हैं। वीडियो में  पंजाबी और हिंदी के गाने सुनाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो के बारे में हरीम ने कहा है, वह आदेश लेने के बाद ही देश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में गईं थी। उन्होंने कहा कि अगर यह नियमों के खिलाफ था तो अधिकारियों को उन्हें वीडियो को नहीं बनाने देती। 

एक वीडियो में हरीम उस कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं जिस पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बैठते हैं।

पाकिस्तान की फेमस टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने कहा, 'मैं नेशनल असेंबली भी गई थी। वहां मैंने अपना पास लिया और सही तरीके से ही वहां दाखिल हुई। मैंने इसके लिए जो भी प्रोसेस है, उसे पूरा किया है। मुझे वहां किसी सिक्यॉरिटी ने रोका-टोका नहीं था। किसी ने मेरी मदद नहीं की और मैं खुद ही वहां गई थी।'  इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान की फेमस टिकटॉक स्टार हरीम शाह अपने वीडियो को लेकर चर्चा में आई हैं।

Web Title: Pakistan TikTok star Hareem Shah's videos inside foreign office of Imran Khan goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे