Ohio State University Medical Center Hires Cute Dog As Employee | इस क्यूट डॉगी को मिली हॉस्पिटल में जॉब, काम जानकर रह जाएंगे हैरान
‘ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी के मेडिकल सेंटर’ ने इस डॉगी को नौकरी पर रखा है।

Highlightsहॉस्पिटल ने डॉगी को जॉब पर रखा।तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल।डॉगी के गले में नजर आ रहा आईडी कार्ड।

एक क्यूट डॉगी को ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर ने जॉब पर रखा है। इसकी वजह भी बेहद खास है। इस डॉगी को इसलिए नौकरी पर रखा गया है, ताकि वह दूसरे कर्मचारियों के चहरे पर मुस्कान बिखेर सके। सोशल मीडिया पर एक डॉगी की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जिसके गले में एक आईडी कार्ड भी देखा जा सकता है, जिस पर कुत्ते का नाम शिलोह लिखा हुआ है। 

इस तस्वीर को शेरी डूनावे ने 20 नवंबर को शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे हॉस्पिटल ने एक क्यूट एंप्लॉय को नौकरी पर रखा है, जिसका काम सिर्फ दूसरे कर्मचारियों को हाय कहते हुए घूमना है। जब वे काम कर रहे हों।" 

अब तक इस फोटो को 64,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 11,000 से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रीट्वीट किया है।

इस डॉगी की तस्वीर वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही डॉगी की फोटो शेयर की जा रही हैं, जिन्हें कोरोना महामारी के दौरान हॉस्पिटल के कर्मचारियों और अन्य रोगियों को बेटर फील करवाने के लिए जॉब पर रखा गया है।

इससे पहले कार निर्माता हुंडई ने टक्सन नामक एक कुत्ते को अपने सेल्समैन के रूप में काम पर रखा था। ये कुत्ता हुंडई शोरूम के बाहर घूम रहता था। धीरे-धीरे वह शोरूम में कर्मचारियों के साथ उसकी दोस्ती हो गई। डॉगी के अच्छे व्यवहार को देखकर शोरूम में उसे काम पर रख लिया गया।

Web Title: Ohio State University Medical Center Hires Cute Dog As Employee

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे