Odisha: man fells on tracks at the Jharsuguda railway station | रेलवे स्टेशन पर हुआ ये रूह कंपाने वाला हादसा, वीडियो हुआ वायरल
Photo: ANI

ओडिशा के झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन पर रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। वीडियो देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है। हादसा 18 जून का बताया जा रहा है। हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद वीडियो वायरल हो गया है। 

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए हादसे के सीसीटीवी फुजेट में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही ट्रेन स्टेशन से छूटती है वैसे ही एक यात्री दायें हाथ से ट्रेन पर चढ़ने के लिए दरवाजे पर लगे हैंडल को पकड़ता है और बायें हाथ में कुछ अन्य वस्तु पकड़ रखी है इस वजह से उसने दरवाजे के दूसरे हैंडल को नहीं पकड़ पाया। इतने में उसका संतुलन बिगड़ गया।

संतुलन बिगड़ते ही वह प्लेटफॉर्म और ट्रेक के बीच फंस गया और ट्रेन चलती रही। इस दौरान युवक को बचाने के लिए कुछ लोगों ने कोशिश भी की लेकिन उसे बचा नहीं पाए और युवक सीधा ट्रैक के नीचे पहुंच गया। उसे गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन वह कहावत चरितार्थ हो गई कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय'।



युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे का यह वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है। बता दें कि रेलवे ट्रेक पर आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं और यात्री जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान भी दांव पर लगा दे रहे हैं।     


Web Title: Odisha: man fells on tracks at the Jharsuguda railway station
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे