कभी नहीं देखा होगा जेसीबी का ऐसा नागिन डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 15, 2019 03:07 PM2019-07-15T15:07:25+5:302019-07-15T15:07:25+5:30

नकली सपेरा बना शख्स पिक्चरों में दिखाए जाने वाले सपेरों की तरह जेसीबी पर धूल मिट्टी फेंकता है और उसके फेंकते ही नागिन धुन बजना शुरू हो जाती है।

now jcb ka nagin dance is going viral video | कभी नहीं देखा होगा जेसीबी का ऐसा नागिन डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

महीने भर भी नहीं बीते होंगे कि एक बार फिर जेसीबी ने धमाल मचा कर रख दिया है। पहले लोगों ने देखा जेसीबी की खुदाई और अब आ गया जेसीबी डांस। जेसीबी का डांस भी कोई साधारण नहीं बल्कि नागिन डांस है।

यह वीडियो टिकटॉक, ट्वीटर सभी जगह वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सपेरा बना हुआ है और वह बीन बजाने की नकल करते हुए नकली सपेरा बना हुआ है।

नकली सपेरा बना शख्स पिक्चरों में दिखाए जाने वाले सपेरों की तरह जेसीबी पर धूल मिट्टी फेंकता है और उसके फेंकते ही नागिन धुन बजना शुरू हो जाती है। और वह बीन लेकर अपने बीन के इशारों पर जेसीबी को नचाता हुआ दिख रहा है।

जेसीबी की खुदाई वायरल होने के बाद यूट्यूब, ट्वीटर, फेसबुक सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इससे जुड़े वीडियो, मीम्स खूब वायरल हुए थे।

यूट्यूब के तो कई वीडियो के व्यूज रातों रात कई गुना बढ़ गए थे। अब ये नागिन धुन पर नाचने वाली जेसीबी लोगों को हंसा रही है..

Web Title: now jcb ka nagin dance is going viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे