मुंबई पुलिस को याद आया 'बचपन का प्यार', मजेदार पोस्ट शेयर कर बताई ये बात, लोगों ने कहा- वाह क्या आइडिया है

By दीप्ती कुमारी | Published: July 29, 2021 04:32 PM2021-07-29T16:32:56+5:302021-07-29T16:34:51+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों मुंबई पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पुलिस ऑनलाइन सुरक्षा और मजबूत पासवर्ड के महत्व को समझाने की कोशिश कर रही है । मुंबई पुलिस ने इसके लिए बचपन का प्यार मीम का इस्तेमाल किया है ।

mumbai police advisory post on online security using bachpan ka pyar meme viral on social media | मुंबई पुलिस को याद आया 'बचपन का प्यार', मजेदार पोस्ट शेयर कर बताई ये बात, लोगों ने कहा- वाह क्या आइडिया है

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsमुंबई पुलिस ने बचपन का प्यार गाने से दिया जरूरी संदेश मुंबई पुलिस ने लोगों को ऑनलाइन सुरक्षा और मजबूत पासवर्ड के महत्व को समझाने की कोशिश कीलोगों ने कहा- वाह क्या आईडिया है

मुंबई : मुंबई पुलिस अक्सर अपने मजेदार पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है और लोगों को ये पोस्ट काफी पसंद भी आते हैं । क्रिएटिव पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास करती है । उनकी यह पोस्ट लोगों को काफी प्रभावित भी करती  हैं । पुलिस का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।  मुंबई पुलिस ने लोगों को अपने बचपन के प्यार को सीक्रेट रखने की सलाह दी है।

इन दिनों चर्चा में चल रहे बचपन का प्यार गाने को तो आपने सुना ही होगा । यह गाना गाकर छोटी सी उम्र में पॉपुलर हुआ नन्हें सहदेव भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है । इसी गाने से जुड़ा मुंबई पुलिस का लेटेस्ट पोस्ट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । मुंबई पुलिस के अधिकारियों से इसकी मदद से बनाया है।

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ बचपन का प्यार मीम का अपना वर्जन शेयर किया है । इस पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को ऑनलाइन सुरक्षा और मजबूत पासवर्ड के महत्व को समझाने की कोशिश कर रही है । अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि आपका बचपन का प्यार एक सिगरेट था । तब आपका पासवर्ड अभी भी सुरक्षित हो सकता है । बस इसमें कुछ स्पेशल करैक्टर जोड़ें।

सोशल मीडिया पर ऊपर पुलिस की पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है । लोग ना सिर्फ इसे शेयर करें बल्कि तरह तरह के कमेंट रिएक्शन भी दे रहे । बचपन का प्यार गाने की लोकप्रियता को भुनाते हुए मैसेज देने का मुंबई पुलिस का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
 

Web Title: mumbai police advisory post on online security using bachpan ka pyar meme viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे