मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के डांस का वीडियो वायरल, 'राणा जी मुझको माफ करना' पर जमकर लगा रही हैं ठुमके  

By पल्लवी कुमारी | Published: December 5, 2019 09:03 AM2019-12-05T09:03:40+5:302019-12-05T09:03:40+5:30

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी बीते दिन डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह में गईं थी, वायरल वीडियो वहीं का है।

MP woman minister Imarti Devi dancing at function video goes viral | मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के डांस का वीडियो वायरल, 'राणा जी मुझको माफ करना' पर जमकर लगा रही हैं ठुमके  

मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के डांस का वीडियो वायरल, 'राणा जी मुझको माफ करना' पर जमकर लगा रही हैं ठुमके  

Highlightsसा पहली बार नहीं है जब महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो।डांस वीडियो को लेकर कई लोगों ने मंत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है, जिसके बाद कांग्रेस की ओर से अधिकारिक बयान आया है कि डांस करने में आखिर बुराई क्या है।

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी पारिवारिक कार्यक्रम में बॉलीवुड के एक मशहूर गाने 'राणा जी मुझको माफ करना' पर ठुमके लगाते दिख रही हैं। ये वीडियो एक शादी समारोह का है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक मंत्री इमरती देवी बीते दिन डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह में गईं थी।  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मंत्री इमरती देवी पर डांस करते वक्त पैसे भी लुटा रहे हैं।

इस डांस वीडियो को लेकर कई लोगों ने मंत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है, जिसके बाद कांग्रेस की ओर से अधिकारिक बयान आया है कि डांस करने में आखिर बुराई क्या है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले भी कई वीडियो मंत्री इमरती देवी के सामने आ चुके हैं। मंत्री का ऐसा ही एक वायरल वीडियो में इमरती देवी कह रही थीं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कराएंगे। इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं। जिसके बाद वह काफी चर्चाओं में थीं। 

Web Title: MP woman minister Imarti Devi dancing at function video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे