मां से एयरपोर्ट पर मिला बेटा, सैंडल से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 2, 2021 04:00 PM2021-12-02T16:00:17+5:302021-12-02T16:01:18+5:30

वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जहां एक मां अपने बेटे को 'चप्पल' (सैंडल) से पीटती नजर आ रही है।

Mom beats son chappal as he goes to pick her up at airport WATCH viral video | मां से एयरपोर्ट पर मिला बेटा, सैंडल से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, देखें

अब तक इस वीडियो को 132 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, 5.9 मिलियन लाइक्स और 60 हजार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं।

Highlightsएयरपोर्ट से उसे लेने गया था। 'वी मिस यू' का पोस्टर और गुलदस्ता पकड़े देखा जा सकता है।वीडियो को कैप्शन दिया गया था "माई मॉम इज बैक"।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का इस समय सभी का क्रेज है। आए दिन कई फनी वीडियो वायरल होते हैं और लाखों लाइक्स बटोरते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जहां एक मां अपने बेटे को 'चप्पल' (सैंडल) से पीटती नजर आ रही है, क्योंकि वह एयरपोर्ट से उसे लेने गया था। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में बेटे को अपनी मां के स्वागत के लिए 'वी मिस यू' का पोस्टर और गुलदस्ता पकड़े देखा जा सकता है।

हालाँकि, जैसे ही उसकी माँ ने हवाई अड्डे से बाहर कदम रखा, उसे अपनी 'चप्पल' (चप्पल) उतारते और अपने बेटे को पीटते हुए देखा जा सकता था। सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो बेहद भरोसेमंद और फनी लग रहा है। लोग इसे देख रहे हैं।

वीडियो को कैप्शन दिया गया था "माई मॉम इज बैक"। अब तक इस वीडियो को 132 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, 5.9 मिलियन लाइक्स और 60 हजार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ''अपने प्यार का इजहार करने का बिल्कुल सही तरीका।'' ट

वहीं दूसरे ने कहा, ''उसे याद है कि एक बार आपने 15 साल पहले अपना कमरा साफ नहीं किया था।'' वीडियो को एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी नर्तक, अभिनेता और YouTuber अनवर जिबावी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। अनवर सोशल मीडिया पर प्रफुल्लित करने वाला कंटेंट बनाने के लिए लोकप्रिय हैं। YouTube पर उनके 6.6 मिलियन से अधिक और इंस्टाग्राम पर 8.1 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। जिबावी 30 साल की हैं और इस समय अमेरिका के शिकागो में रहती हैं।

Web Title: Mom beats son chappal as he goes to pick her up at airport WATCH viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे