वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार हुआ ट्रेन में खिलौना बेचने वाला अवधेश दुबे, जानिए क्या है मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 1, 2019 02:17 PM2019-06-01T14:17:18+5:302019-06-01T14:17:18+5:30

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अवधेश दुबे खिलौने बेचते वक्त राजनीतिक जगत की दिलचस्प बातें करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। करीब छह मिनट के इस वीडियो में अवधेश दुबे अपनी हाजिर जवाबी से लोगों को इतना प्रभावित किया कि चंद घंटों में उनका वीडियो वायरल हो गया।

modi fan viral video on social media train vendor avadhesh dubey arrest | वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार हुआ ट्रेन में खिलौना बेचने वाला अवधेश दुबे, जानिए क्या है मामला

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार हुआ ट्रेन में खिलौना बेचने वाला अवधेश दुबे, जानिए क्या है मामला

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेन में खिलौने बेचने वाले एक शख्स की वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रेलवे सुरक्षा बल ने शुक्रवार को सुरत रेलवे प्लेटफॉर्म पर गिरफ्तार किया गया। बता दें कि ट्रेन में खिलौना बेचने के दौरान अवधेश दुबे का राजनीतिक जगत पर दिलचस्प बाते करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

आरपीएफ ने अवधेश दुबे पर ट्रेन में गैर कानूनी ढंग से घुसने, शोर शराबा करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज की है। अविनाश पर गैर कानूनी रूप से सामान बेचने का मामला भी दर्ज किया गया है। 

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अवधेश दुबे खिलौने बेचते वक्त राजनीतिक जगत की दिलचस्प बातें करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। करीब छह मिनट के इस वीडियो में अवधेश दुबे अपनी हाजिर जवाबी से लोगों को इतना प्रभावित किया कि चंद घंटों में उनका वीडियो वायरल हो गया। एसी कोच में खिलौना बेचते वक्त अवधेश दुबे का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।   

लोग दिलचस्पी लेकर इस वीडियो को देख रहे हैं और उसके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी किया। वीडियो में किसी ने उसका नाम पूछा तो जवाब दिया, 'मेरा नाम अवधेश दूबे है, देखें नहीं 5-6 जन को इधरी ले डूबे'।  

Web Title: modi fan viral video on social media train vendor avadhesh dubey arrest

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे