महिला पर आया मॉर्डन भूत, तांत्रिक को कही ऐसी बातें सुनकर हो जाएंगे लोटपोट, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 27, 2021 01:00 PM2021-09-27T13:00:39+5:302021-09-27T13:09:20+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पर भूत सवार हो गया है और तांत्रिक उसे ठीक करने की कोशिश कर रहा है । इस दौरान महिला की बात सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे ।

modern bhoot on woman video goes viral on internet woman and tantrik coversation video | महिला पर आया मॉर्डन भूत, तांत्रिक को कही ऐसी बातें सुनकर हो जाएंगे लोटपोट, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsमहिला पर सवार हुआ मॉर्डन भूत तांत्रिक को कहा - पूजा मेरे पोस्ट बिना देखे लाइक करती है वीडियो देखकर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं

मुंबई :  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए , कुछ कहा नहीं जा सकता है । कभी ये वीडियोज आपको खूब हंसाते है , तो कभी इन वीडियोज को देखकर आपको खूब हैरानी होती है । सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे । इस वीडियो में एक महिला पर मॉर्डन भूत सवार हो जाता है ।  

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला किसी तांत्रिक के पास इलाज कराने गई हुई है । यह महिला अपने होश में नहीं है । वीडियो से पता चलता है कि उस पर किसी चीज का साया है और घरवाले तांत्रिक के जरिए उससे छुटकारा पाना चाहते हैं । इस दौरान महिला वीडियो पर किसी के कमेंट करने को लेकर अपनी नाराजगी जताती है । इस पर तांत्रिक ने सवाल किया कि कौन कमेंट करता है, तो महिला तपाक से पूजा सैनी नाम लेती है ।

इसके बाद तांत्रिक कमेंट करने के लिए जैसे ही पूजा का शुक्रिया अदा करता है, तो महिला गुस्से से लाल हो जाती है । फिर जोर-जोर से कहती है, इसने रात को सारे फोटो लाइक किए हैं । इसके बाद जो कुछ भी होता है वह देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे । महिला तांत्रिक से कहती है कि पूजा बिना देखे ही सारे वीडियो लाइक करती है और कहती है कि पहले लाइक करेगी फिर इसके बाद वो वीडियो देखेगी । हालांकि, ये वीडियो कब और कहां बनाया गया है, इसकी कोई जानकारी नहीं है ।

ये फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है । कुछ ही सेकंड का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है । ज्यादातर यूजर्स इमोटिकॉन के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । सोयसल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है । 
 

Web Title: modern bhoot on woman video goes viral on internet woman and tantrik coversation video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे