Highlightsमॉडल पेइज ने एक अलग इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किया, जहां वह अक्सर ऐसे पुरुषों से प्राप्त होने वाले भद्दे और अनुचित मेसेज का दस्तावेज तैयार करने लगी।पेइज ने सही समय आने पर ऐसे सभी आदमी के साथ हुए अपने बातचीत को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर साझा किया। 

नई दिल्ली: अमेरिका की रहने वाली एक 28 साल की मॉडल पेइज वूलन ने महिलाओं को धोखा देने वाले उनके बॉयफ्रेंड्स को पकड़ने के लिए एक योजना तैयार किया। अपने इस योजना के तहत सोशल मीडिया पर सैकड़ों महिलाओं के बॉयफ्रेंड्स को मेसेज भेजकर मॉडल ने उनसे चैट पर बात की। इसके बाद रिलेशनशिप वाले लड़कों को मेसेज भेजे ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दे रहे हैं या नहीं। 

टाइम्स नाऊ के रिपोर्ट मुताबिक, मॉडल ने अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया जहां उन्होंने चैट और लड़कों से मिलने वाले आपत्तिजनक मेसेज शेयर किए। रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख है कि पेइज वूलन ने बताया कि करीब 10 हजार महिलाओं ने मॉडल से अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जांचने के लिए उनसे मदद मांगी है।

मॉडल ने कहा कि मैं बहुत से ऐसे लोगों को नोटिस कर रही थी, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोफाइल फोटो लगाए थे। मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी अपनी प्रेमिका को चिट कर रहे थे। मुझे लगा कि अगर उनकी गर्लफ्रेंड को पता चलेगा उनके प्रेमी या पति अपने बिकनी में फोटो को किसी दूसरे लड़कियों भेज रहे हैं तो उसे कैसा लगेगा? उसके लिए यह कितना बुरा अहसास होगा। 

इसके बाद पेइज ने एक अलग इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किया, जहां वह अक्सर ऐसे पुरुषों से प्राप्त होने वाले भद्दे और अनुचित मेसेज का दस्तावेज तैयार करने लगी। मॉडल ने बताया कि इसके बाद उसने अपनी जांच को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का फैसला किया। उसने उन पुरुषों को संदेश देने भेजना शुरू किया, जिनकी गर्लफ्रेंड को शक था कि वे धोखा दे रहे हैं। इसके बाद पेइज ने सही समय आने पर ऐसे सभी आदमी के साथ हुए अपने बातचीत को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर साझा किया। 

इस पूरे वाकये को दिलचस्प बताते हुए पेइज ने कहा कि जब उसने ऐसे पुरुषों से संपर्क साधा तो कई लोगों ने पेइज के प्रोत्साहन पर बिना विचार किए आगे बढ़कर मेसेज करने और आपत्तिजनक फोटो भेजने शुरू कर दिए। कईयों ने तो डेट पर जाने को लेकर प्रस्ताव देना भी शुरू कर दिया। हालांकि, कई ऐसे भी थे, जो अपनी पत्नी या प्रेमिका के प्रति सच्चे बने रहे और उन्होंने पेइज के इस नकली प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया।

Web Title: Model sent messages to catch her boyfriends cheating on women, later shared offensive chat

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे