दिल्ली एयरपोर्ट पर बिल्ली का बच्चा खोने से हड़कंप, यात्री ने एयर इंडिया के स्टाफ पर लगाया आरोप, एयरलाइंस ने दिया जवाब

By अंजली चौहान | Published: April 29, 2023 11:37 AM2023-04-29T11:37:26+5:302023-04-29T12:07:16+5:30

ये अजीबो-गरीब घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बिल्ली की तस्वीरें वीडियो साझा की जा रही है।

missing kitten at Delhi airport stirred up passenger accuses Air India staff airlines respond | दिल्ली एयरपोर्ट पर बिल्ली का बच्चा खोने से हड़कंप, यात्री ने एयर इंडिया के स्टाफ पर लगाया आरोप, एयरलाइंस ने दिया जवाब

फाइल फोटो

Highlightsएयर इंडिया विमान में सफर के दौरान यात्री ने लगाया लापरवाही का आरोप महिला ने दिल्ली एयरपोर्ट पर बिल्ली खोने का लगाया आरोप महिला ने एयरलाइन्स पर लगाया बिल्ली खोने का आरोप

नई दिल्ली:एयर इंडिया के विमान दिल्ली से मणिपुर के इंफाल तक यात्रा करने वाली एक महिला यात्री ने स्टाफ पर बड़ा आरोप लगाया है। महिला ने एयर इंडिया के विमान कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

दरअसल, महिला यात्री की पालतू बिल्ली दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से लापता हो गई जिसकी एयरलाइन कर्मचारियों ने जिम्मेदारी ली थी। 

अब ये अजीबो-गरीब घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बिल्ली की तस्वीरें वीडियो साझा की जा रही है।

पीड़िता के दोस्त ने इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त का पालतू जानवर @airindiain स्टाफ की लापरवाही के कारण गायब है। यह एक दिल दहला देने वाली त्रासदी है और आपकी लापरवाही अक्षम्य है। आपको अपने कार्यों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और चीजों को तुरंत ठीक करना चाहिए।" 

बताया जा रहा है कि घटना 24 अप्रैल की सुबह करीब 9:55 बजे की है। जब दिल्ली से इम्फाल के लिए उड़ान भरी जा रही थी। पीड़ित महिला की पहचान जांदनेइचोंग के रूप में हुई है जो अपनी दो पालतू बिल्लियों के साथ सफर कर रही थी।

हालांकि, विमान में बिल्लियों के ले जाने के लिए उन्हें दो विकल्प सुझाए गए जिसमें पहला ये कि अगर वह विमान को रीशेड्यूल करना होगा या बिजनेस क्लास में यात्रा करनी होगी। इस घटना की जानकारी देते हुए महिला ने अपनी आपबीती बताई है।

महिला ने कहा कि दुर्भाग्य से विमान में रीशेड्यूल का विकल्प न होने पर महिला ने बिजनेस क्लास में यात्रा करने के लिए सहमत हो गई क्योंकि मेरे बिल्ली के बच्चे कार्गो के माध्यम से यात्रा करने के लिए सहज नहीं थे, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी प्रक्रिया के लिए सुबह के स्टाफ के आने तक इंतजार करना होगा।

इसके कारण मुझे 7.30 बजे तक इंतजार करना पड़ा। उन्होंने मुझे सूचित किया कि बिजनेस क्लास संभव नहीं है और एकमात्र विकल्प कार्गो है। मेरे दिल में भारीपन के साथ, यह जानकर कि मेरे बिल्ली के बच्चे कम से कम एक दूसरे के साथ होंगे, मैं उसी के लिए सहमत हो गई और चली गई। 

पीड़िता ने बताया कि एयरलाइनस कर्मियों की मौजदूगी में उन्होंने बिल्लियों को पिंजरे में बंद कर सौंप दिया लेकिन ये बहुत आश्चर्य की बात है कि उनमें से एक बिल्ली निकल गई और खो गई। इसके बाद बोर्डिंग के लिए केवल 7 मिनट बाकी थे और मुझे एक बिल्ली के साथ ही यात्रा करनी पड़ी। 

एयर इंडिया ने दिया जवाब 

इस मामले में एयर इंडिया की ओर से जवाब आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयर इंडिया ने महिला के प्रति सहानुभूति जताई है और कहा है कि हमारी टीम इस मामले को लेकर आपके दोस्त के संपर्क में रहेगी।

एयर इंडिया ने पीड़िता से टिकट की डिटेल साझा करने को कहा है और मामले में जांच का आश्वसन दिया है।  

Web Title: missing kitten at Delhi airport stirred up passenger accuses Air India staff airlines respond

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे