मनीष सिसोदिया की इस वायरल तस्वीर पर हो सकता है विवाद, जानें क्या है पूरा माजरा

By पल्लवी कुमारी | Published: January 27, 2020 03:55 PM2020-01-27T15:55:53+5:302020-01-27T15:55:53+5:30

दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग है और मतगणना 11 फरवरी को होगी। दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी 2020 को समाप्त हो रहा है।

Manish Sisodia reported to Traffic Police for riding a bike without helmet | मनीष सिसोदिया की इस वायरल तस्वीर पर हो सकता है विवाद, जानें क्या है पूरा माजरा

तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर AAP पार्टी हैंडल

Highlightsमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनीष सिसोदिया पर दिल्ली पुलिस कार्रवाई कर सकती है। इस रैली की बिना हेलमेट वाली मनीष सिसोदिया की तस्वीर वायरल हो गई है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 26 जनवरी 2020 के दिन रैली कर रहे थे। आम आदमी पार्टी  के नेता मनीष सिसोदिया ने रविवार को बाइक रैली निकाली थी लेकिन रैली में वह बिना हेलमेट के दिखे थे। जिसपर दिल्ली के ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया है। रैली मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज विधानसभा में क्षेत्र में निकाली थी। इस रैली की कुछ तस्वीरें आम आदमी पार्टी ने अपने अधिकारिक पेज पर भी शेयर किया है। शेयर कर आप पार्टी ने लिखा है- पटपड़गंज विधान सभा में विशाल जनसमूह उमड़ा विधायक मनीष सिसोदियो की बाइक रैली में जुड़ने को! 

इस रैली की बिना हेलमेट वाली मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर को ट्विटर यूजर के श्रीधर ने दिल्ली के ट्रैफिक पुलिस को टैग कर दिया। तस्वीर टैग करते हुए के श्रीधर ने लिखा, यह पटपड़गंज का दृश्य है। 

ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट का जवाब देते हुए श्रीधर से समय और तारीख बताने को कहा। ट्रैफिक पुलिस को जवाब देते हुए एक दूसरे यूजर ने आम आदमी पार्टी के ट्वीट को पोस्ट किया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनीष सिसोदिया पर दिल्ली पुलिस कार्रवाई कर सकती है। 

Web Title: Manish Sisodia reported to Traffic Police for riding a bike without helmet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे