चुनाव नतीजे के पहले ही ट्रेंड हो गया #BigWinForBJP, लोगों ने कहा, वोटिंग तो महज औपचारिकता है!

By पल्लवी कुमारी | Published: October 21, 2019 10:13 AM2019-10-21T10:13:54+5:302019-10-21T10:13:54+5:30

महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों और हरियाणा में 90 सीटों पर आज चुनाव हो रहे हैं। चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। चुनाव को लेकर ट्विटर पर कई हैशटैग ट्रेंड चल रहे हैं।

Maharashtra Haryana Assembly Election 2019 twitter Trend Big Win For BJP Before election Result | चुनाव नतीजे के पहले ही ट्रेंड हो गया #BigWinForBJP, लोगों ने कहा, वोटिंग तो महज औपचारिकता है!

चुनाव नतीजे के पहले ही ट्रेंड हो गया #BigWinForBJP, लोगों ने कहा, वोटिंग तो महज औपचारिकता है!

महाराष्ट्र की सभी 288 विधानसभा सीटों और हरियाणा में 90 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव के लिए सोमवार (21 अक्टूबर) सुबह मतदान शुरू हो गए हैं। वोटिंग शुरू होते ही ट्विटर पर हैशटैग  #BigWinForBJP ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग को बीजेपी नेताओं ने ट्रेंड करवाया है। इस हैशटैग के साथ लोगों का कहना है कि चुनाव तो महज औपचारिकता है, दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत पक्की है। हैशटैग के साथ लोगों का कहना है कि अगर दोनों राज्यों का आप विकास चाहते हैं तो वोट बीजेपी को ही दें। 

इस हैशटैग #BigWinForBJP के साथ कई बीजेपी नेताओं ने भी ट्वीट किया है। जिसके बाद से यह ट्रेंड में आया है। बीजेपी के नेशनल सेक्रटरी, वाई सत्या कुमार ने लिखा, फिर एक बार ईमानदार सरकार।


एक यूजर ने लिखा, ''आपका एक वोट प्रदेश को आगे ले जा सकता है ,सुरक्षित कर सकता है, और विकास की राह पर आगे ले जा सकता है। इसके आप लोग सोच समझकर ईमानदार सरकार को वोट करें।''

एक यूजर का कहना है, देश की मजबूती और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए महाराष्ट्र में एक बार फिर देवेन्द्र फड़नवीस के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। मतदान के दिन आप अपने इष्टदेव को याद करें और भाजपा के 'कमल' निशान का बटन दबाएं!

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के बारे में 

महाराष्ट्र की सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों पर चुनाव के लिए सोमवार सुबह सात बजे मतदान शुरु हो गया। चुनाव मैदान में 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार हैं। प्रमुख उम्मीदवारों में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक चह्वाण तथा पृथ्वीराज चह्वाण शामिल हैं । फड़णवीस नागपुर दक्षिण पश्चिम सीट से जबकि अशोक चव्हाण एवं पृथ्वीराज चव्हाण क्रमश: नांदेड़ जिले की भोकार एवं सतारा जिले की कराद दक्षिण सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। फड़णवीस के नेतृत्व में भाजपा राज्य में दूसरे कार्यकाल की कोशिश कर रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे (29) मुम्बई के वर्ली निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार चुनाव मैदान में उतरे हैं। 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के बारे में 

हरियाणा में 90 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव के लिए सोमवार सुबह मतदान शुरू हो गया। विभिन्न राजनीतिक दलों से 105 महिलाओं सहित 1,169 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव लड़ रही प्रमुख हस्तियों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जेजेपी के दुष्यंत चौटाला और इनेलो के अभय सिंह चौटाला शामिल हैं। 

Web Title: Maharashtra Haryana Assembly Election 2019 twitter Trend Big Win For BJP Before election Result

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे