Video: शिवसेना के NCP-कांग्रेस से गठबंधन की अटकलों के बीच बाल ठाकरे का वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 11, 2019 05:57 PM2019-11-11T17:57:20+5:302019-11-11T18:49:10+5:30

सोशल मीडिया पर जो बाल साहेब ठाकरे के पुराने इंटरव्यूज और फोटोज शेयर की जा रही है उसमें वह एनसीपी और कांग्रेस की खिलाफत कर रहे हैं। इसके बाद से ट्विटर पर '#ShivSenaCheatsMaharashtra' ट्रेंड हो रहा है। साथ ही ट्रोलर्स शिवसेना पर ठगने का भी आरोप लगा रहें है।

Maharashtra crisis: balasaheb thackeray old video viral, shiv sena ncp congress | Video: शिवसेना के NCP-कांग्रेस से गठबंधन की अटकलों के बीच बाल ठाकरे का वीडियो हुआ वायरल

बाल साहेब ठाकरे ने कांग्रेस को पंचकड़ी कहकर संबोधित किया था

Highlightsमहाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी अटकलें जारी है।सोशल मीडिया पर बाल साहेब ठाकरे का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी अटकलें जारी है। एक तरह शिवसेना ने बीजेपी ने नाता तोड़ दिया है। वहीं, एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना के साथ में मिलकर सरकार बनाने को लेकर मंथन जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बाल साहेब ठाकरे का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बात से ट्विटर पर शिवसेना को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो बाल साहेब ठाकरे के पुराने इंटरव्यूज और फोटोज शेयर की जा रही है उसमें वह एनसीपी और कांग्रेस की खिलाफत कर रहे हैं। इसके बाद से ट्विटर पर '#ShivSenaCheatsMaharashtra' ट्रेंड हो रहा है। साथ ही ट्रोलर्स शिवसेना पर ठगने का भी आरोप लगा रहें है।

एक वीडियों में बाल साहेब ठाकरे कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आ रहे है। वह कांग्रेस को पंचकड़ी कहकर संबोधित किया था जिसका अर्थ उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अहमद पटेल, प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही बाल यह भी कहते दिख रहे हैं कि सोनिया गांधी को इटली से आई एक परदेसी औलाद हैं। 

इसके अलावा एक अन्य वीडियो में वह एनसीपी से किसी भी हालत में हाथ नहीं मिलाने की बात कर रहै हैं। वह इसमें कहते दिख रहे हैं कि जिस आदमी ने अटल जी की सरकार को नीचे गिराया, वह उसके साथ हाथ कैसे मिला सकते हैं। वह यह भी कहते दिख रहे हैं कि वे सस्ती राजनीति के लिए कभी एनसीपी-शरद पवार से हाथ नहीं मिलाएंगे।

Web Title: Maharashtra crisis: balasaheb thackeray old video viral, shiv sena ncp congress

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे