Madhya Pradesh Mandsaur bullet fired police station in charge catching crook came out chest | मध्य प्रदेशः मंदसौर में बदमाश पकड़ने गए थाना प्रभारी पर चली गोली, सीने के पास से निकली, जानिए क्या हुआ
मंदसौर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को मिली तत्काल उन्होंन आसपास के थाने का फोर्स बेलारी भेजा. (file photo)

Highlightsसीतामऊ थाना प्रभारी अमित सोनी को सूचना मिली थी कि कुख्यात बदमाश अमजद लाला गाँव आया हुआ है.थाना प्रभारी उसे पकड़ने पहुंचे.अमजद लाला को देखते ही सोनी ने ललकारा और उसे पकड़ने के दौडे़. सोनी किसी तरह लाला के फायर से अपना बचाव किया. गोली उनके सीने के पास से निकल गई.

इंदौरः मध्य प्रदेश में सरकार चाहे जितना गुंडों पर कार्रवाई करने की बात कहे लेकिन हकीकत यह है कि उन पर सरकार का कोई खौफ नहीं.

मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना में फरार एक इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंचे थाना प्रभारी पर ही बदमाश ने गोली चला कर फरार हो गया. घटना सोमवार सुबह गाँव बेलारी की है. सीतामऊ थाना प्रभारी अमित सोनी को सूचना मिली थी कि कुख्यात बदमाश अमजद लाला गाँव आया हुआ है.

इस सूचना थाना प्रभारी उसे पकड़ने पहुंचे.अमजद लाला को देखते ही सोनी ने ललकारा और उसे पकड़ने के दौडे़. लाला ने सोनी को अपनी ओर आता देख पिस्टल से फायर कर दिया. सोनी किसी तरह लाला के फायर से अपना बचाव किया. गोली उनके सीने के पास से निकल गई.

वही लाला मौके फायदा उठा कर फरार हो गया. इस घटना की जानकारी जैसे ही मंदसौर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को मिली तत्काल उन्होंन आसपास के थाने का फोर्स बेलारी भेजा. बताया जाता है कि पहले भी लाला सीतामऊ में पदस्थ एक थाना प्रभारी से मारपीट कर सर्विस रिवाल्वर छीन लिया था.बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है. और इनमें से अधिकांश मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियार की खरीद फरोख्त, लूट पाट में सक्रिय है. यहां अक्सर अपराधी पुलिसकर्मियों से भिड़ते भी रहते हैं.

Web Title: Madhya Pradesh Mandsaur bullet fired police station in charge catching crook came out chest

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे